जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराए जैश के दो आतंकवादी, ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों (Security Forces) को अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिली थी. उसी के आधार पर कार्रवाई के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई.
two terrorists killed in Anantnag encounter, जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराए जैश के दो आतंकवादी, ऑपरेशन जारी

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. यह जानकारी पुलिस ने दी. मुठभेड़ की जगह से आतंकियों से दो एके-47 समेत कई हथियारों की बरामदगी भी की गई है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिली थी. उसी के आधार पर कार्रवाई के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई. आतंकवादी जिस स्थान पर छिपे हुए थे, वहां सुरक्षा बलों के पहुंचते ही भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई.

आईजी पुलिस विजय कुमार ने बताया कि कुख्यात आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो कमांडर को एनकाउंटर में मार गिराया गया है. इनमें एक पकिस्तानी शामिल है. उन्होंने कहा कि इस साल अब तक 130 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है.

यह कॉर्डन-सर्च अभियान पुलिस, सेना की 03 RR और सीआरपीएफ E/116 टीम ने संयुक्त रूप से चलाया था. पुलिस ने एक बयान में कहा, “अनंतनाग के श्रीगुफावाड़ा इलाके में मुठभेड़ जारी है. पुलिस और सुरक्षा बल अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं.”

सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में तीसरे आतंकवादी के मारे जाने की खबर भी आ रही है. फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. मुठभेड़ के दौरान एक महिला के घायल होने की भी खबर है.

(आईएएनएस इनपुट के साथ )

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts