जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर और त्राल में आतंकी हमला, दो आम नागरिकों की गई जान

पहला हमला त्राल (Tral) में हुआ जहां एक अज्ञात हमलावर ने एक आम नागरिक को गोली मार दी. दूसरा हमला श्रीनगर (Srinagar) में हुआ, जहां महाराजगंज पुलिस स्टेशन (Maharajganj Police Station) पर ग्रेनेड (Grenade) फेंका गया है.
Jammu and Kashmir terrorist attack, जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर और त्राल में आतंकी हमला, दो आम नागरिकों की गई जान

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में शुक्रवार को लगातार दो आतंकी हमले (Terrorist Attack) हुए हैं. इन हमलों में दो लोगों की मौत हो गई है. इसमें पहला हमला त्राल (Tral) में हुआ जहां एक अज्ञात हमलावर ने एक आम नागरिक को गोली मार दी. इसके बाद दूसरा हमला श्रीनगर (Srinagar) में हुआ, जहां महाराजगंज पुलिस स्टेशन (Maharajganj Police Station) पर ग्रेनेड (Grenade) फेंका गया है.

कश्मीर (Kashmir) के त्राल में शुक्रवार शाम एक अज्ञात हमलावर ने एक आम नागरिक को गोली मार दी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया. मृतक नागरिक की पहचान शब्बीर अहमद भट (Shabir Ahmad Bhat) के रूप में हुई है, जो कि त्राल का ही रहने वाला था.

वहीं इसके बाद दूसरा हमला श्रीनगर (Srinagar) में हुआ, जहां महाराजगंज पुलिस स्टेशन पर संदिग्ध आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक दिया. इस हमले में एक आम नागरिक की मौत हो गई. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ग्रेनेड पुलिस स्टेशन के बाहर फेंका गया था, जिसमें एक 65 वर्षीय गुलाम नबी (Ghulam Nabi Ahnger) घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक अस्पताल ले जाते वक्त उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सीआरपीएफ (CRPF) के प्रवक्ता नीरज राठौड़ (Neeraj Rathore) ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की तलाश जारी है.

Related Posts