जम्मू-कश्मीर: बडगाम में BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह को आतंकियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

जम्मू और कश्मीर पुलिस (JK Police) ने बताया कि बुधवार शाम करीब 7:45 बजे आतंकवादियों ने खग के बीडीसी अध्यक्ष, भूपिंदर सिंह (Bhupinder Singh) पर गोलीबारी की, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

भूपिंदर सिंह

जम्मू-कश्मीर में खग के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह को बडगाम में आतंकवादियों ने गोली मार दी, जहां उनकी मौत हो गई. जम्मू और कश्मीर पुलिस (JK Police) ने इसकी जानकारी दी है.

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम करीब 7:45 बजे आतंकवादियों ने खग के बीडीसी अध्यक्ष, भूपिंदर सिंह (Bhupinder Singh) पर गोलीबारी की, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने साथ रहने वाले दो पीएसओ को खग पुलिस स्टेशन में ही छोड़ दिया और श्रीनगर में अपने आवास पर चले गए. पुलिस को सूचित किए बिना, वह दलवाश गांव में चले गए, जहां उन पर हमला किया गया.

पुलिस को बिना बताए घर के लिए निकले

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजेपी नेता और बीडीसी चेयरमैन भूपिंदर सिंह ने पुलिस स्टेशन खग में ही अपने दोनों पीएसओ को छोड़ दिया था और स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) खग को बताए बिना ही अपने पैतृक घर के लिए निकल गए. सूत्रों ने बताया कि सिंह अलुचीबाग श्रीनगर में रहते थे और आज ही खग गए थे.

जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए बहाल की जाए धारा 370, लोकसभा में बोले फारूक अब्दुल्ला

Related Posts