जम्मू कश्मीर: त्राल एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

रविवार की सुबह त्राल के गुलशनपुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जानकारी मिलने के बाद साउथ कश्मीर के इस इलाके में पुलिस ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. तभी आतंकियों ने उनपर गोलियां चला दीं.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ हो गई. जानकारी के मुताबिक पुलवामा के त्राल में हुए इस एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों को आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद मिला है.

मारे गए आतंकियों में दो हिज्बुल मुजाहिदीन के हैं और एक आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का है. हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आंतकियों के नाम उमर फयाज लोन और आदिल बशीर मीर है. मारे गए जैश के आतंकी का नाम फैजान हमीद भट है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को रविवार की सुबह त्राल के गुलशनपुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जानकारी मिलने के बाद साउथ कश्मीर के इस इलाके में पुलिस ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. जब सुरक्षा बल तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकियों ने उनपर गोलियां चला दीं.

आतंकियों की इस गोलीबारी के जवाब में सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. इस गोलीबारी में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. आतंकियों के पास से सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें: हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के साथ डीएसपी गिरफ्तार, भागने में कर रहा था मदद

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति मेडल ले चुका है कश्मीर में आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी, अफजल गुरु से निकला कनेक्शन