J&K: गांदरबल आतंकी हमले में दो BSF जवान शहीद, बडगाम में LeT के चार मददगार गिरफ्तार

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने पांडच में पुरानी सड़क के पास BSF के दस्ते पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दी, जिसमें दो सुरक्षा कर्मी शहीद हो गए और कई जवानों को गंभीर चोटें आईं.
terrorist attack in Ganderbal, J&K: गांदरबल आतंकी हमले में दो BSF जवान शहीद, बडगाम में LeT के चार मददगार गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले के पांडच इलाके के पास BSF की 37वीं बटालियन के एक दल पर बुधवार दोपहर आतंकवादियों ने हमला कर दिया, इस आतंकी हमले में दो BSF कर्मी शहीद हो गए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने पांडच में पुरानी सड़क के पास BSF के दस्ते पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दी, जिसके परिणामस्वरूप दो सुरक्षा कर्मियों को गंभीर चोटें आईं हैं. घायल सुरक्षा कर्मियों को पास के SKIMS अस्पताल पहुंचाया गया.

हालांकि, सूत्रों ने बताया कि डॉक्टरों ने अस्पताल पहुंचने पर गोलीबारी में घायल हुए दो जवानों को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के स्टॉफ ने बताया कि जब तक सुरक्षाकर्मी अस्पताल पहुंचे तब तक दोनों जवानों की मौत हो चुकी थी.

बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भांडाफोड़, आतंकियों के 4 सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना की टीम ने बडगाम में 4 ओवर ग्राउंड वर्कर्स (OWS) को गिरफ्तार कर लिया है. सुरक्षाबलों की टीम ने एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन के बाद आतंकियों के चारों सहयोगियों को पकड़ा. आरोपियों की पहचान भी सुरक्षाबलों ने कर ली है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुद्दसिर अहमद, नाजिर अहमद, अहमद डार और यूनिस वाजा के तौर पर हुई है.

सुरक्षा बलों ने आतंकियों के इन सहयोगियों को पास से एक पिस्टल, ग्रेनेड समेत भारी गोला बारूद बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक ये ग्रुप पिछले कई दिनों से इस इलाके में सक्रीय था. बताया जा रहा है कि ये लोग आतंकियों को रसद समेत अन्य सामग्री उपलब्ध कराते थे. इनके खिलाफ UAPA और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Related Posts