जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सीआरपीएफ जवान शहीद

पुलिस (Police) ने कहा, त्राल, अवंतीपोरा के मगहा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया. पुलिस और सुरक्षा बल अपना काम कर रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के अलग-अलग इलाकों में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. अवंतीपोरा के त्राल इलाके में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकी को मार गिराया है. त्राल के मगामा इलाके में और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलवामा के मगहा में गोलाबारी उस समय शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया.

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने कहा, त्राल, अवंतीपोरा के मगहा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया. पुलिस और सुरक्षा बल अपना काम कर रहे हैं.

चार दिन पहले हुआ था एनकाउंटर, आज नाले में मिली आतंकी की लाश, जानें पूरा मामला

बडगाम में सीआरपीएफ जवान शहीद

वहीं, बडगाम जिले के चदूरा इलाके में आज सुबह ही सीआरपीएफ दल पर आतंकियों ने हमला किया है. हमले में एक सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती करा गया था. इलाज के दौरान वो शहीद हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों ने जवान की रायफल भी छीन ली. पुलिस के अधिकारियों ने ये जानकारी दी है. घायल जवान को तुरंत सेना के श्रीनगर स्थित अस्पताल में दाखिल कराया गया. पुलिस बल को मौके पर बुला लिया गया है और इलाके को चारों ओर से घेर लिया गया. पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

शोपियां एनकाउंटर: पीड़ितों को मामला दबाए जाने का डर, LG से की निष्पक्ष जांच की मांग

Related Posts