Jammu Kashmir Police ने अपहरण किए गए BJP नेता को छुड़ाया, बेटी बोली- शुक्रगुजार रहूंगी

मेहराज-उद-दीन मल्ला (Mehraj ud Din Malla) की बेटी ने कहा, "परिवार में एक वो ही कमाने वाले हैं. हम सब पूरी तरह से अपने पिता पर निर्भर हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस से मिली मदद के लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं."
Jammu Kashmir Police rescued, Jammu Kashmir Police ने अपहरण किए गए BJP नेता को छुड़ाया, बेटी बोली- शुक्रगुजार रहूंगी

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu kashmir Police) ने अपहरण किए गए बीजेपी नेता (BJP Leader) मेहराज-उद-दीन मल्ला (Mehraj ud Din Malla) को उत्तरी कश्मीर के वाटरगाम से अपहर्ता के चंगुल से बचा लिया है. भाजपा नगर समिति के सदस्य के परिवार के अनुसार, मल्ला का तब अपहरण किया गया, जब वह अपने दोस्त के यहां शादी समारोह में जा रहा था.

पुलिस ने लॉन्च किया था बड़ा तलाशी अभियान

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी ने आईएएनएस से कहा, “अपहृत व्यक्ति को पुलिस ने सकुशल बचा लिया है.” इससे पहले मल्ला के परिवार ने अपहर्ताओं से वीडियो संदेश के जरिए उसे छोड़ देने की अपील की थी. भाजपा नेता के अपहरण के बाद, पुलिस ने एक बड़ा तलाशी अभियान लॉन्च किया था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बीजेपी नेता के घर वापस आने से उनके परिवार के लोग बहुत खुश हैं. मल्ला की बेटी ने कहा, “परिवार में एक वो ही कमाने वाले हैं. हम सब पूरी तरह से अपने पिता पर निर्भर हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस से मिली मदद के लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं.”

पुलिस का बयान

पुलिस के मुताबिक, सोपोर के राफियाबाद इलाके में रहने वाले भाजपा नेता मेहराजुद्दीन बुधवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे अपने एक दोस्त से मिलने के लिए घर से निकले थे. उसी समय एक सेंट्रो कार से आए अज्ञात बंदूकधारियों ने उनका अपहरण कर लिया और फरार हो गए.

इस घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और अपहृत की तलाश में लग गए. मल्ला से अब यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि घटना को किसने अंजाम दिया. पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि घटना के पीछे किसी आतंकी गुट का हाथ तो नहीं है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts