जम्‍मू-कश्‍मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, अनंतनाग में 3 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को अनंतनाग के बिजबेहारा में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी.

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के बिजबेहरा में बुधवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. सुबह 6 बजे से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया.

सुरक्षाबलों को बिजबेहारा में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी. हालांकि मामले को देखते हुए सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया.

इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करा लिया और आतंकियों को घेर लिया. इलाके में सुबह से ही गोलियों की आवाज सुनाई दे रही थी. करीब 6 घंटे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया था.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी अनंतनाग में मुठभेड़ में मारे गए हैं. इन आतंकियों को कमांडर नासिर चदरू लीड कर रहा था.

बता दें कि हाल के दिनों में अनंतनाग और आसपास के जिलों में आतंकियों की गतिविधियां बढ़ी है. खुफ‍िया एजेंसियों ने बीते दिनों आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था जिसके बाद सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान तेज हो गया है.

ये भी पढ़ें-

LAC के पास चीन का माइंड गेम, सैनिकों को दे रहा फायरिंग से लेकर ग्रेनेड फेंकने तक की ट्रेनिंग

पाकिस्तान की शैतानियों से निबटने के लिए कश्मीर और पंजाब में अपने ठिकाने बनाएगी NSG