Jammu Kashmir: पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में एक जवान घायल

हमले के बाद से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. हमलावरों को पकड़ने की कोशिश जोरशोर से जारी है. साथ ही प्लास्ट (Blast) को लेकर भी अधिक जानकारी इकट्ठा की जा रही है.
one soldier injured in IED blast, Jammu Kashmir: पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में रविवार को CRPF के काफिले पर IED ब्लास्ट से हमला हुआ है. ब्लास्ट में CRPF का एक जवान घायल हो गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस ने बताया कि CRPF टीम के पास छोटे स्तर का एक ब्लास्ट हुआ जिसमें एक जवान को हल्की चोट आई है. CRPF टीम पर यह हमला पुलवामा के गंगू इलाके में हुआ.

पूरे इलाके की हुई घेराबंदी

रिपोर्ट के मुताबिक, हमले के बाद से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. हमलावरों को पकड़ने की कोशिश जोरशोर से जारी है. साथ ही ब्लास्ट को लेकर भी अधिक जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

इस बीच पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान इलाके से एक और IED बरामद किया है. इसे ब्लास्ट होने से पहले ही डिफ्यूज कर दिया गया. इस तरह से एक बड़ी घटना टल गई है. पुलवामा पुलिस ने इस मामले में जांच और तेज कर दी है.

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां भी चलाई लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

‘जवान के हाथ में लगी है हल्की चोट’

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया, “पुलवामा में एक छोटे स्तर का IED ब्लास्ट हुआ है. CRPF के एक जवान को हाथ में चोट आई है और उसकी हालत स्थिर है. सीनियर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. इस मामले की आगे की जांच जारी है.”

बता दें कि बीते गुरुवार को NIA ने 2019 के पुलवामा आतंकी हमला मामले में बड़ी सफलता के रूप में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. ये पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के सदस्यों के संपर्क में था. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts