झारखंड विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट

इससे पहले बीजेपी ने विधानसभा चुनावों के लिए 40 स्टार कैंपेनर्स के नामों का भी ऐलान किया था.

40 स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी करने के चार दिन बाद बीजेपी ने बुधवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए पांचवी लिस्ट जारी कर दी है. पांचवी लिस्ट में बीजेपी ने आठ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. बीजेपी ने चौथी लिस्ट 16 नवंबर को जारी की थी. तीसरी लिस्ट में बीजेपी ने 15 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था.

इससे पहले बीजेपी ने विधानसभा चुनावों के लिए 40 स्टार कैंपेनर्स के नामों का भी ऐलान किया था. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास के नाम प्रमुख हैं.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, प्रहलाद जोशी. रविशंकर प्रसाद, धर्मेंद्र प्रसाद, मुख्तार अब्बास नकवी, स्मृति ईरानी, अर्जुन राम मेघवाल और नित्यानंद राय के नाम भी शामिल हैं.

मालूम हो कि झारखंड में पांच चरणों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. जिनकी शुरुआत 30 नवंबर को होनी है. आखिरी चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे 23 दिसंबर को आएंगे.

ये भी पढ़ें: लंबे इंतजार के बाद AIIMS के ट्रॉमा सेंटर को जल्द मिलने वाला है ‘रूफ टॉप हेलीपैड’