‘पश्चिम बंगाल को पाकिस्‍तान बनाना चाहती हैं ममता’, जय श्रीराम विवाद पर भड़के झारखंड CM

महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा है कि 'मुस्लिम वोटों के लिए ममता बनर्जी जय श्री राम का विरोध कर रहीं हैं.
पश्चिम बंगाल, ‘पश्चिम बंगाल को पाकिस्‍तान बनाना चाहती हैं ममता’, जय श्रीराम विवाद पर भड़के झारखंड CM

नई दिल्‍ली: झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुबर दास ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. सोमवार (3 जून) को रघुबर ने कहा कि ममता अपने राज्‍य को पाकिस्‍तान में बदलना चाह रही हैं. दास की यह टिप्‍पणी ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर विवाद पर आई है.

दास ने दुमका जिले में कहा, “बंगाल में ममता दीदी जिस तरह का अत्‍याचार कर रही हैं, वो आप देख सकते हैं. वे जय श्री राम कहने वालों को जेल भेज रही हैं. वहां ऐसे हालात हैं. अगर हम भारत में नहीं तो जय श्री राम कहां कहें? क्‍या पाकिस्‍तान में कहेंगे? ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को पाकिस्‍तान बनाना चाहती हैं लेकिन वहां के लोगों ने तय कर लिया है कि अगले चुनाव में जय श्री राम की सरकार आएगी. हिंसा के बावजूद पश्चिम बंगाल में (नरेंद्र) मोदीजी के नेतृत्‍व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जैसा काम किया है, वह तारीफ के काबिल है.”

केंद्रीय राज्‍य मंत्री ने भी साधा निशाना

महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा है कि ‘मुस्लिम वोटों के लिए ममता बनर्जी जय श्री राम का विरोध कर रहीं हैं.’ चौधरी ने कहा कि ‘ममता तुष्टिकरण की राजनीति की पराकाष्ठा को पार कर गई हैं.

उन्‍होंने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि “अमित शाह और पीएम पश्चिम बंगाल पर खुद नज़र बनाए हुए हैं. उन्होने खुद बंगाल की आखिरी रैली में हिंसा झेली है. वहां के हालात देखने के बाद केन्द्रीय नेतृत्व बंगाल पर कोई फैसला करेगा.”

ममता ने एक फेसबुक पोस्‍ट में सफाई देते हुए लिखा था, “जय सिया राम, जय राम जी की, राम नाम सत्य है आदि धार्मिक और सामाजिक धारणाएं हैं. हम इन भावनाओं का सम्मान करते हैं. लेकिन भाजपा धर्म को राजनीति के साथ मिलाकर धार्मिक नारे जय श्री राम का अपने पार्टी के नारे के रूप में गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है.”

ये भी पढ़ें

CM ममता बनर्जी ने तुड़वाया BJP दफ्तर का ताला, खुद पेंट किया TMC का निशान

जय श्री राम पर ममता दीदी का यू टर्न, फेसबुक पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिख निकाली भड़ास

Related Posts