‘डेढ़ कमरे के मकान से यहां आया हूं’, उमर अब्‍दुल्‍ला पर बरस पड़े J&K गवर्नर सत्‍यपाल मलिक

गवर्नर सत्‍यपाल मलिक ने एक दिन पहले आतंकवादियों से कहा था कि वे बेगुनाहों की हत्‍या करना बंद करें.

Satyapal Malik, ‘डेढ़ कमरे के मकान से यहां आया हूं’, उमर अब्‍दुल्‍ला पर बरस पड़े J&K गवर्नर सत्‍यपाल मलिक

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने ‘आतंकवादियों से भ्रष्‍ट नेताओं की हत्‍या’ करने वाले बयान पर सफाई दी है. अपनी सफाई में उन्‍होंने पूर्व सीएम उमर अब्‍दुल्‍ला को निशाने पर लिया. मलिक ने अब्‍दुल्‍ला को ‘राजनैतिक नौसिखिया’ बताया.

सत्‍यपाल मलिक ने एक दिन पहले आतंकवादियों से कहा था कि वे बेगुनाहों की हत्‍या करना बंद करें. उन्‍होंने कहा था कि ‘उन लोगों को निशाना बनाएं जिन्‍होंने कश्मीर को लूटा है.’ गवर्नर के इस बयान पर अब्‍दुल्‍ला ने अपने ट्वीट में कहा था कि “आज के बाद अगर मुख्‍यधारा के किसी नेता या सर्विंग/रिटायर्ड ब्‍यूरोक्रेट की हत्‍या होती है तो समझा जाए कि वह जम्‍मू-कश्‍मीर के गवर्नर सत्‍यपाल मलिक ने आदेश दिए हैं.”

मलिक ने इस ट्वीट के जवाब में कहा, “वह (उमर) राजनैतिक नौसिखिए हैं, जो हर मुद्दे पर ट्वीट कर रहे हैं. बच्चों के जैसा बर्ताव करता है. उनके ट्वीट पर आएं प्रतिक्रियाएं पढ़ लें, आप खुद ही जान जाएंगे.” गवर्नर ने कहा, “यहां देखो मेरी रेप्‍युटेशन, पब्लिक से पूछो, मेरी भी पूछो और इनकी भी पूछो. मैं दिल्‍ली में अपनी रेप्‍युटेशन की वजह से यहां हूं और आप अपनी रेप्‍युटेशन की वजह से वहां हो, जहां हो.”

उन्‍होंने आगे कहा, “ना मेरे पास दादा-बाप का नाम है, न रुपैया है तुम्‍हारी तरह. डेढ़ कमरे के मकान से यहां आया हूं. मैं आपको गारंटी करता हूं कि इनका जो भ्रष्‍टाचार है, उसको सबको दिखाकर जाऊंगा.”

ये भी पढ़ें

मंत्री बनने के चक्‍कर में कमलनाथ सरकार की नाक में दम किए हुए है ये बसपा विधायक

देश की सुरक्षा 1984 बैच के इन IPS ऑफिसर्स के हवाले

Related Posts