पाकिस्तानी सेना ने दिगवार सेक्‍टर में की गोलीबारी, इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी सेना की तरफ से दागे गए गोले गांव में लोगों के खेतों और घरों के आस-पास गिरने से लोगों को भारी दहशत का माहौल बनकर रह गया है.
पाकिस्तानी सेना, पाकिस्तानी सेना ने दिगवार सेक्‍टर में की गोलीबारी, इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पुंछ: चारों तरफ से मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार शाम को एकबार फिर पाकिस्तानी सेना ने अपनी नापाक हरकत को अंजाम देते हुए जिले के दिगवार सेक्टर में भारतीय सेना की चौकियों के साथ ही रिहाईशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की. भारतीय सेना की तरफ से भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

पाकिस्तानी सेना की तरफ से दागे गए गोले गांव में लोगों के खेतों और घरों के आस-पास गिरने से लोगों को भारी दहशत का माहौल बनकर रह गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम चार बजे पाकिस्तानी सेना ने दिगवार सेक्टर में भारतीय सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे जिसका भारतीय सेना की तरफ से भी उसी क्रम में जोरदार जवाब देना शुरू कर दिया.

देर शाम तक दोनों तरफ से गोलाबारी जारी रही. वहीं इस गोलाबारी के दौरान गांव में लोगों के घरों के आस-पास और खेतों में गोले गिरने से लोगों में दहशत का माहौल बन कर रह गया है. लोगों का कहना है कि गोलाबारी के कारण कोई खेतों में जा ही नहीं पा रहा है जिसके कारण फसल खेतों में खड़ी-खड़ी बर्बाद हो रही है.

Related Posts