20 करोड़ का है टारगेट, BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत से पहले बोले JP नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, "अमित शाह जी कहते हैं कि अभी पार्टी का सर्वोच्च बाकी है. मैं इसको पूरा करने का प्रयास करूंगा."
JP Nadda, 20 करोड़ का है टारगेट, BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत से पहले बोले JP नड्डा

लखनऊ: बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद जेपी नड्डा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दो दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने उनका स्वागत किया.

‘कम्पीटिशन हमारे अपने से है’
नड्डा ने कहा कि ‘अभी हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं. कल से प्रधानमंत्री सदस्यता की शुरुआत करेंगे. हमारा कम्पीटिशन हमारे अपने से है. अपनी 11 करोड़ की सदस्यता को हम 20 करोड़ तक ले जाएंगे.’

उन्होंने कहा, “कल (शनिवार) सदस्यता की बारीकियों को हम रखेंगे. पार्टी के कार्यकर्ता एक बात का आत्मचिंतन करें कि मैं अकेला नहीं अपने साथ हजारों लोगों को जोड़कर आगे बढूंगा इस भाव से आगे बढ़ें.”

‘मोदी जी की लोकप्रियता ने दिलाई जीत’
नड्डा ने कहा, “अमित शाह जी कहते हैं कि अभी पार्टी का सर्वोच्च बाकी है. मैं इसको पूरा करने का प्रयास करूंगा. यूपी को दिल्ली का प्रवेश द्वार कहते हैं, इसकी बहुत कम जानकारी थी. आप लोगों ने मुझे असीम प्यार दिया. जो आशा थी यूपी को लेकर उससे कहीं ज्यादा दिया. जिस तरीके का जातिगत गठबन्धन यूपी में बनाया गया था, उससे प्रश्न खड़े होना स्वाभाविक था. लेकिन अमित शाह जी ने संगठन को मजबूत बनाया था. योगी जी ने साबित किया कि गुंडाराज नहीं चलेगा, मोदी जी की लोकप्रियता ने जीत दिलाई.”

नड्डा शनिवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में सम्मलित होंगे. मालूम हो कि नड्डा लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के प्रभारी थे. कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बाद यह लखनऊ की उनकी पहली यात्रा है. नड्डा ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक में 12 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर भी चर्चा की.

ये भी पढ़ें-

VIDEO: दिल्ली की स्वास्थ्य महानिदेशालय बिल्डिंग में भीषण आग, अहम कागजात खाक

VIDEO: मॉब लिंचिंग के खिलाफ प्रदर्शन ने लिया हिंसा का रूप, सूरत में पांच पुलिसकर्मी घायल

CBI के एडिशनल डायरेक्टर पद से हटाए गए नागेश्वर राव, मिली ये नई जिम्मेदारी

Related Posts