कमलेश हत्याकांड की फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई, CM बोले- परिवार को देंगे 15 लाख

कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों की 72 घण्टे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर की गई है. आरोपियों को अहमदाबाद से लखनऊ लाया जाएगा. उसके बाद पुलिस पूछताछ करेगी
कमलेश तिवारी हत्याकांड, कमलेश हत्याकांड की फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई, CM बोले- परिवार को देंगे 15 लाख

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनको गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद कमलेश के परिजन संतुष्ट दिखे वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड की कार्रवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से कराने और पीड़ित परिवार को 15 लाख की आर्थिक सहायता के निर्देश दिया.

कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों की 72 घण्टे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर की गई है. आरोपियों को अहमदाबाद से लखनऊ लाया जाएगा. उसके बाद पुलिस पूछताछ करेगी. हत्याकांड के मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके परिजन संतुष्ट दिखे. कमलेश तिवारी का मां ने गुजरात ATS की तारीफ करते हुए कहा कि इस टीम ने बेहतरीन काम किया. आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

‘जेल में रोटी न खिलाई जाए’
वहीं कलमेश तिवारी के बड़े बेटे सत्यम ने कहा कि इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई कर आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए. इसके अलावा, कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा कि आरोपियों को जेल में रोटी न खिलाई जाए.

गुजरात ATS ने दबोचा
बता दें कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पाकिस्तान भागने के फिराक में थे. वाघा बॉर्डर से 285 किलोमीटर दूर दोनों का आखिरी लोकेशन मिला था. कमलेश तिवारी के हत्या कांड के मुख्य आरोपी इसके पहले पाकिस्तान और बाद में नेपाल निकलने की फ़िराक़ में थे.
लेकिन मुस्तैदी के बाद ये कश्मीर और पाकिस्तान के निकलने की में थे. पैसे खत्म होने पर दोनों आरोपियों ने परिवार वालों से संपर्क किया था. सम्पर्क सूत्र मिलते ही गुजरात ATS ने दबोचा.

Related Posts