अखलाक के यहां जाने वाले केजरीवाल को अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम नहीं मिला : कपिल मिश्रा

सोमवार और मंगलवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में दिल्ली पुलिस ने 600 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि जिले के अलग-अलग थानों में 123 एफआईआर दर्ज की गईं हैं.
Kapil Mishra Attack on Kejriwal, अखलाक के यहां जाने वाले केजरीवाल को अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम नहीं मिला : कपिल मिश्रा

दिल्ली हिंसा के पीछे जहां देश का एक तबका भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कपिल मिश्रा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इसी बीच कपिल मिश्रा दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर हमलावर दिखाई दिए.

कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि अखलाक की मौत के बाद केजरीवाल उनके घर तक पहुंच गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री अंकित शर्मा के घर तक नहीं जा पाए.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा, “दिल्ली से दूर अखलाक के घर तुरंत दौड़कर जाने वाले केजरीवाल को मुख्यमंत्री निवास से सिर्फ 7 किमी दूर अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम नहीं मिला. अंकित के घर भी जाओ अरविंद केजरीवाल.”

सोमवार और मंगलवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में दिल्ली पुलिस ने 600 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि जिले के अलग-अलग थानों में 123 एफआईआर दर्ज की गईं हैं. साथ ही अवैध हथियारों के 28 मामले दर्ज किए गए.

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, “28 एफआईआर सिर्फ उन मामलों में दर्ज की गईं, जिनमें अवैध हथियार रखने और चलाने की बात सामने आई है, जबकि अब तक हुई पड़ताल में सामने आए सबूतों के आधार पर करीब 600 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इन सभी से गहन पूछताछ की जा रही है.”

 

ये भी पढ़ें-   Delhi Violence: पुलिस की तैनाती के बावजूद रातभर जगते हैं हिंदू-मुस्लिम, शिफ्ट में होती है पहरेदारी

जल्लादों ने जुगाड़ू हथियारों से लगाई दिल्ली में आग, देखें Exclusive वीडियो

Related Posts