कर्नाटक: CM येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी Covid-19 पॉजिटिव, डॉक्टर्स बोले- हालत स्थिर

सीएम येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं ठीक हूं. मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.
Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa Corona positive, कर्नाटक: CM येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी Covid-19 पॉजिटिव, डॉक्टर्स बोले- हालत स्थिर

कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा की हालत स्थिर है और एक्सपर्ट डॉक्टर्स की टीम उनकी सघन निगरानी कर रही है. मणिपाल अस्पताल ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद उन्हें भर्ती किया गया था. तब से ही उनकी सेहत स्थिर है. सीएम के बाद उनकी बेटी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले 17 लाख से ऊपर पहुंच चुके हैं. इस बीच कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

सीएम येदियुरप्पा ने रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, उन्होंने लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं ठीक हूं. मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं, मैं उनसे अनुरोध करूंगा कि वे अपनी जांच कराएं और अभी से सेल्फ क्वारंटीन हो जाएं.”

अमित शाह हुए कोरोना पॉजिटिव

मालूम हो कि इससे पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह भी Covid-19 से संक्रमित हो चुके हैं. इसके बाद अमित शाह (Amit Shah) को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बुधवार को लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया था. साथ ही कार्यक्रम में सीमित लोग मौजूद थे, जिन्होंने मास्क लगाए हुए थे.

PM हाउस पर हुई कैबिनेट मीटिंग में भी मौजूद थे शाह

वहीं बुधवार को हुई कैबिनेट मीटिंग में भी गृह मंत्री अमित शाह मौजूद थे. हालांकि प्रधानमंत्री निवास पर होने वाली सभी बैठकों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरा पालन किया जाता है. वहां नियमित मास्क, टेम्परेचर, आरोग्य सेतु जैसे तमाम एहतियाती पहलुओं पर ध्यान दिया जाता है और नियमों का पूरा पालन किया जाता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts