येदियुरप्पा के 6 कर्मचारियों को भी हुआ कोरोना, निजी अवास ‘धवलगीर’ भी किया गया सैनीटाइज

संक्रमित कर्मचारियों को एक नजदीकी COVID केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है और शहर के उत्तरी इलाके की डॉलर्स कालोनी में स्थित येदियुरप्पा के निजी अवास 'धवलगीर' को भी सैनीटाइज किया गया है.
Karnataka CM BS Yediyurappa, येदियुरप्पा के 6 कर्मचारियों को भी हुआ कोरोना, निजी अवास ‘धवलगीर’ भी किया गया सैनीटाइज

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बी.एस.येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के आधिकारिक आवास पर कार्यरत एक महिला सहित 6 कर्मचारी भी जांच में कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “येदियुरप्पाऔर उनकी बेटी पद्मावती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके आधिकारिक आवास और गृह-कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मचारियों के पहले और दूसरे संपर्कों की जांच की जा रही है. इनमें से अब तक 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें एक गनमैन, रसोइया, सेविका, ड्राइवर, हाउसकीपर और सुरक्षा के लिए तैनात एक पुलिसकर्मी शामिल है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

येदियुपप्पा का आधिकारिक आवास ‘कावेरी’ और पास में ही स्थित गृह-कार्यालय ‘कृष्णा’ दोनों कुमारकृपा मार्ग में हैं. शहर के बीचोबीच स्थित यह उच्च सुरक्षा वाला इलाका है. संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर मुख्यमंत्री और उनकी बेटी का इलाज शहर के पूर्वी इलाके में निजी तौर पर संचालित मणिपाल अस्पताल में किया जा रहा है.

सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों की एक टीम ने येदियुरप्पा के आवास और गृह-कार्यालय पर तैनात कर्मचारियों की जांच की. ये कर्मचारी आपस में दूरी बनाकर काम कर रहे थे. अधिकारी ने कहा, “संपर्कों का पता लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के कुछ अधिकारी भी नगर निगम कर्मियों के साथ पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास और गृह-कार्यालय को सेनिटाइज किया.”

संक्रमित कर्मचारियों को एक नजदीकी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है. शहर के उत्तरी इलाके की डॉलर्स कालोनी में स्थित येदियुरप्पा के निजी अवास ‘धवलगीर’ को भी सैनीटाइज किया गया और वहां तैनात कर्मचारियों की भी जांच की गई, रिपोर्टों की प्रतीक्षा की जा रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts