कर्नाटक के CM घर से ही करेंगे काम, स्टाफ के Coronavirus पॉजिटिव होने के बाद लिया फैसला

येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने ट्विटर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने बेंगलुरू अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में तैयार किए गए कोविद केयर सेंटर (Covid Care Center) का दौरा कर उसकी सुविधाओं का निरीक्षण किया.
BS Yeddyurappa will work from home, कर्नाटक के CM घर से ही करेंगे काम, स्टाफ के Coronavirus पॉजिटिव होने के बाद लिया फैसला

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) के ऑफिस में तीन स्टाफ के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह देखते हुए मुख्यमंत्री ने शुक्रवार, 10 जुलाई को कहा कि एक हफ्ते के लिए वे अपने ऑफिस के काम घर से ही करेंगे. इस तरह वह 1 हफ्ते तक होम क्वारंटीन (Home Quarantine) रहेंगे. उन्होंने बताया कि वह सभी दिशा-निर्देश और सुझाव ऑनलाइन ही देंगे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं ठीक हूं, पैनिक करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि सभी गाइडलाइंस का पालन करें.” मालूम हो कि कुछ दिनों पहले उनके आवास में तैनात एक पुलिस कॉन्स्टेबल के एक रिश्तेदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सैनिटाइजेशन के लिए उनका आवास बंद रखा गया था.

कोविद केयर सेंटर का किया निरीक्षण

इस बीच, कुछ घंटों पहले येदियुरप्पा ने ट्विटर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इसी के साथ मुख्यमंत्री ने बेंगलुरू अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में तैयार किए गए कोविद केयर सेंटर (Covid Care Center) का दौरा कर उसकी सुविधाओं का निरीक्षण किया.

उन्होंने कहा कि ‘बेंगलुरू अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में देश का सबसे बड़ा कोविद केयर सेंटर बनाया गया है. इस सेंटर में 10,100 बेड की क्षमता होगी और सभी जरूरी सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगी.’

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, गुरुवार को राज्य में 2,200 से ज्यादा नए मामले सामने आने से कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के कुल मामलों की संख्या 30 हजार तक पहुंच गई है, वहीं इससे होने वाली मौत का आंकड़ा 486 तक पहुंच गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts