‘पॉर्न देखने का आरोप था फिर भी लोगों ने मुझे चुना’, कर्नाटक के डिप्‍टी सीएम का बयान

कर्नाटक के डिप्‍टी सीएम लक्ष्‍मण सावदी ने कहा कि विपक्ष सिर्फ उनकी साख गिराना चाहता है.
पॉर्न, ‘पॉर्न देखने का आरोप था फिर भी लोगों ने मुझे चुना’, कर्नाटक के डिप्‍टी सीएम का बयान

कर्नाटक में बीजेपी ने जब लक्ष्‍मण सावदी को डिप्‍टी सीएम बनाने का ऐलान किया तो सबको बड़ी हैरानी हुई. सावदी पिछले साल विधानसभा चुनाव हार गए थे. विधानसभा में पॉर्न देखने वाले सावदी को डिप्‍टी सीएम बनाए जाने पर विपक्ष आक्रामक है. सावदी कहते हैं कि यह सिर्फ उनकी साख गिराने की कोशिश है क्‍योंकि विपक्ष को डर है कि वह अच्‍छा काम भी कर सकते हैं.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बातचीत में लक्ष्‍मण सावदी ने कहा, “मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि वह घटना दुर्भाग्‍यपूर्ण थी. हमने जान-बूझकर ऐसा नहीं किया. हमें लगा था कि इसे किसी और घटना से जोड़ा गया जो उसी वक्‍त हुई थी. मैं मानता हूं कि यह (विधानसभा में पॉर्न देखना) नहीं होना चाहिए था, और मैंने इस्‍तीफा देकर माफी भी मांग ली थी. पार्टी ने मुझे अगले चुनाव में टिकट दिया और लोगों ने मुझे चुना. मैं बड़े अंतर से जीता इसलिए मुझे लगता है कि उन्‍होंने इन आरोपों का जवाब दिया है. मुझे लगता है कि विपक्ष इसलिए यह मुद्दा उठा रहा है क्‍योंकि वह परेशान हैं कि मैं अच्‍छा काम करूंगा.”

पिछले विधानसभा चुनाव में हार के बावजूद डिप्‍टी सीएम बनाए जाने के सवाल पर सावदी ने कहा, “मुझे लगता है कि पार्टी हाईकमान को लगा होगा कि मैं इसलिए हारा क्‍योंकि मैं अपने क्षेत्र पर ध्‍यान नहीं दे सका, मैं पूरे राज्‍य में प्रचार कर रहा था. मुझे डिप्‍टी सीएम बनाकर शायद वे यह जताना चाहते हैं कि उत्‍तरी कर्नाटक में पार्टी संगठन को मजबूत करने की जरूरत है.”

पिछले सप्‍ताह ने सावदी ने बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. इस बारे में उन्‍होंने कहा कि शाह से उनकी बात सिर्फ महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर हुई. सावदी उन तीन लोगों में से एक हैं जिन्‍हें पार्टी ने वहां के चुनाव का जिम्‍मा सौंपा है.

ये भी पढ़ें

DK शिवकुमार मामले में बड़ा खुलासा, कांग्रेस मुख्‍यालय में जमा कराए गए थे हवाला के पैसे

बरमूडा, शॉर्ट्स, लुंगी या चप्पल पहनकर गाड़ी चलाई तो भरना होगा चार गुना जुर्माना

Related Posts