कर्नाटक: दूसरी जाति के लड़के से रिश्ते पर भड़का परिवार, पिता और चचेरे भाइयों ने की हत्या

पुलिस (Police) ने बताया कि पहले लड़की के गायब होने की शिकायत दर्ज (Missing Complaint) की गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि पूरा मामला हॉरर किलिंग का है.

पिता और चचेरे भाइयों ने मिलकर कथित तौर पर 19 साल की लड़की की हत्या कर दी.

कर्नाटक (Karnataka) में हॉरर किलिंग (Horror Killing) का खौफनाक मामला सामने आया है. पिता और चचेरे भाइयों (Father or Cousin Brothers) ने अगल जाति के लड़के के साथ लव-अफेयर (Inter-Cast Love Affair) के चलते कथित तौर पर 19 साल की लड़की की हत्या कर दी. हत्या (Murder) करने वालों में एक नाबालिग भी शामिल था. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  बेंगलुरु से 50 किमी दूर रामानगर जिले में लड़की का एक अलग जाति के व्यक्ति के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

पुलिस (Police) ने बताया कि पहले लड़की के गायब होने की शिकायत (Missing Complaint) दर्ज की गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि पूरा मामला हॉरर किलिंग का है. रामानगर (Ramanagar) जिला पुलिस ने बताया कि वोक्कालिगा समुदाय की 19 साल की हेमलता का मगदी तालुक के बेतादहल्ली गांव के रहने वाले पुनीत के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: रिश्ते में भाई-बहन का प्रेम प्रसंग! परिवार ने जहर देकर ली दोनों की जान

परिवार ने योजना बनाकर की बेटी की हत्या

पुलिस ने बताया कि लड़की की मां कृष्णप्पा ने बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अगले ही दिन लड़की का शव उनके खेत में मिला.

आईजी सीमांत कुमार सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए हत्या की योजना बनाई थी. 8 अक्टूबर को, तीनों ने हेमलता की हत्या कर दी और उसके शव को खेत में गाड़ दिया, और अगले ही दिन लड़की की मां उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गई.

परिवार का दावा- बेटी की गैंगरेप के बाद हुई हत्या

हालांकि लड़की के परिवार ने सोशल मीडिया पर यह दावा किया कि पुनीत और उसके दोस्तों ने उनकी बेटी के साथ पहले तो गैंगरेप किया और फिर उसकी कथित रूप से हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद: हेमंत कुमार हॉरर किलिंग मामले में 14 गिरफ्तार, 4 और आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने मामले की जांच के लिए 21 सदस्यीय टीम का गठन किया, जांच के बाद लड़की का शव 10 अक्टूबर को उनके ही खेत से बरामद किया गया, जिसके बाद परिवार ने लड़की का आंतिम संस्कार कर दिया, हैरानी की बात यह थी कि लड़की के परिवार को उसकी मौत का जरा भी दुख नहीं था, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर ही लड़की के पिता पुलिस स्टेशन पहुंच गए, जिसके बाद हॉरर किलिंग का पूरा मामला सामने आ गया.

Related Posts