कर्नाटक में 1 जून से खुलेंगे मंदिर, कांग्रेस विधायक ने कहा- सांप्रदायिक राजनीति न करे सरकार

कर्नाटक सरकार (Karnataka Govt) में मंत्री के. श्रीनिवास पुजारी (K Srinivas Poojari) ने कहा कि कल (27 मई) से 52 मंदिरों की ऑनलाइन सेवा बुकिंग शुरू होगी. पूजा और दैनिक संस्कार के लिए मंदिर खुलेंगे. हम मंदिरों में मेले और कार्यक्रमों की अनुमति नहीं देंगे.

Karnataka temples, कर्नाटक में 1 जून से खुलेंगे मंदिर, कांग्रेस विधायक ने कहा- सांप्रदायिक राजनीति न करे सरकार

कर्नाटक सरकार (Karnataka Govt) ने 1 जून से मंदिर खोलने का फैसला किया है. कर्नाटक के मंत्री के. श्रीनिवास पुजारी (K Srinivas Poojari) ने मंगलवार को कहा कि राज्य में मंदिर एक जून से जनता के लिए खोल दिए जाएंगे.

इसके लिए 31 मई तक इंतजाम किए जाएंगे और नियमों की जानकारी लोगों को दी जाएगी. कल से 52 मंदिरों की ऑनलाइन सेवा बुकिंग शुरू होगी. मंत्री ने कहा कि मंदिर, पूजा और दैनिक संस्कार के लिए खुलेंगे और हम मंदिरों में मेले और कार्यक्रमों की अनुमति नहीं देंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं बेंगलुरु के शांतिनगर से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) एनए हेरिस (NA Harris) ने कर्नाटक सरकार पर सांप्रदायिक राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस विधायक एनए हेरिस ने राज्य सरकार से कहा कि वे सभी धार्मिक स्थलों को खोलें, जिसमें मस्जिद या चर्च भी शामिल हैं.

एनए हेरिस ने कहा कि सरकार को मस्जिदों और चर्चों को फिर से खोलने की घोषणा करनी चाहिए. वे एक साथ बंद हो गए और उन्हें फिर से खोलना होगा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अब धर्म के नाम पर राजनीति नहीं कर सकती. यदि सरकार का यही रवैया है, तो जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

Related Posts