कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु Corona पॉजिटिव, राज्य के मुख्यमंत्री भी हैं संक्रमित

स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु (B. Sriramulu) ने कहा कि उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि उन्हें जल्द ठीक किया जाए और कोरोना काल (Corona Pandemic) के इस कठिन समय के दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगों की सेवा करने की शक्ति दी जाए.
Karnataka Health Minister Corona Positive, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु Corona पॉजिटिव, राज्य के मुख्यमंत्री भी हैं संक्रमित

कर्नाटक (Karnataka) के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु (B. Sriramulu) रविवार को कोरोना जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी. कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मामले में वह राज्य के चौथे मंत्री हैं. यहां तक कि, राज्य के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा (B.S. Yeddyurappa) भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर कहा, “रविवार को फ्लू के मद्देनजर, मेरा कोरोना टेस्ट हुआ है. रिपोर्ट में मैं पॉजिटिव पाया गया हूं.” शिवाजीनगर के एक राजकीय अस्पताल में भर्ती श्रीरामुलु ने विश्वास दिलाया कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, वह जल्द ठीक हो जाएंगे.

भगवान से की जल्द ठीक होने की प्रार्थना

मार्च में महामारी की शुरुआत से, मंत्री ने कहा था कि वह स्वास्थ्य विभाग (Health Hepartment) के काम की समीक्षा करने और वायरस से लड़ने के लिए बड़े पैमाने पर राज्य का दौरा कर रहे हैं. श्रीरामुलु ने कहा कि उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि उन्हें जल्द ठीक किया जाए और इस कठिन समय के दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगों की सेवा करने की शक्ति दी जाए.

इस बीच, उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से एहतियाती कदम उठाने की अपील की गई है. राज्य के मंत्री बी.सी. पाटिल, एस.टी. सोमशेखर और सी.टी. रवि भी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts