सदन में नींबू लेकर पहुंचे कुमारस्वामी के भाई, बीजेपी ने लगाया टोटकेबाजी का आरोप

रेवन्ना पहले भी नंगे पांव सदन में पहुंच चुके हैं. उस समय भी इसे अनुष्ठान और टोटका बताया गया था.

बैंगलुरू: कर्नाटक में सियासी ड्रामा शुक्रवार दोपहर तक भी जारी रहा. डेढ़ बजे का समय फ्लोर टेस्ट के लिए मुकर्रर किया गया था लेकिन तय समय के दो घंटे बाद तक भी फ्लोर टेस्ट नहीं हो सका. हालांकि सदन में ऐसी घटनाए जरूर होती रहीं जो सुर्खियां बन गईं.

दरअसल सदन की कार्यवाही के दौरान मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भाई राज्य सरकार के मंत्री रेवन्ना शुक्रवार को सदन में नींबू लेकर पहुंच गए. इस पर बीजेपी ने आरोव लगाया कि रेवन्ना सदन में टोना-टोटका कर रहे हैं. हालांकि कुमारस्वामी ने इन तमाम आरोपों का खंडन कर दिया.

कुमारस्वामी ने बीजेपी के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि ये आरोप बेबुनियाद हैं. मालूम हो कि रेवन्ना पहले भी नंगे पांव सदन में पहुंच चुके हैं. उस समय भी इसे अनुष्ठान और टोटका बताया गया था.

रेवन्ना के समर्थक बताते हैं कि वह मुसीबत के समय अपने हाथ में नींबू लेकर रहते हैं. रेवन्ना का मानना है कि ऐसा करने से उनकी मुसीबत टल जाती है. मालूम हो कि सदन में राज्यपाल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे तक विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने को कहा था. हालांकि तय समय तक फ्लोर टेस्ट नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें: फिर धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी, बोलीं- मैं सोनभद्र जाकर पीड़ितों से मुलाकात करूंगी