Delhi : करोल बाग में AAP विधायक कोरोना पॉजिटिव, भाई भी संक्रमित

दिल्ली में कोरोना (COVID-19) के कुल मरीजों की संख्या 3738 पहुंच गई है. पिछले चौबीस घंटों में कोरोना के 223 नए मामले सामने आए हैं. वहीं अब तक 61 की मौत हो चुकी है.

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के केस बढ़ते ही जा रहे हैं. करोल बाग में आम आदमी पार्टी के विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं उनके भाई भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

बता दें दिल्ली में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 3738 पहुंच गई है. पिछले चौबीस घंटों में कोरोना के 223 नए मामले सामने आए हैं. वहीं पिछले चौबीस घंटों में कोरोना से 73 मरीज ठीक हुए, रिकवर्ड मरीजों का आंकड़ा 1167 पहुंच गया है. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में COVID-19 से 2 मरीजों की मौत हुई है, अब तक 61 की मौत हो चुकी है. दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या फिलहाल 2510 है.

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पूरी तरह सील

कोरोना वायरस महामारी के बीच अतिरिक्त सावधानी बरतते हुए गुरुग्राम प्रशासन ने शुक्रवार सुबह दिल्ली से लगी सीमा को पूरी तरह से सील कर दिया है. इसके कारण सिरहौल, डूंडाहेड़ा और नाथूपुर सीमाओं पर अफरातफरी मच गई. गुरुग्राम के कुछ निवासी जो लॉकडाउन के बाद दिल्ली में फंसे हैं, वे गुरुग्राम वापस जाना चाहते हैं. उनमें से कई ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई, लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने इंकार कर दिया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts