‘किस्मत रेप की तरह, रोक न पाओ तो मजे लो’, फेसबुक पोस्ट के कारण घिरीं कांग्रेस MP की पत्नी

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर कोच्चि से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि कांग्रेस MP की पत्नी अन्ना ने कोच्चि में जलभराव की स्थिति का मजाक बनाया है.

सोशल मीडिया पर केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना की एक पोस्ट काफी चर्चा में है. अन्ना लिंडा ईडन ने मंगलवार की सुबह फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, किस्मत रेप जैसी है…अगर आप इसे रोक नहीं पा रहे तो उसका मजा लीजिए.

अन्ना की इस फेसबुक पोस्ट की काफी आलोचना की गई जिसके बाद उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली है.

Fate is like rape, ‘किस्मत रेप की तरह, रोक न पाओ तो मजे लो’, फेसबुक पोस्ट के कारण घिरीं कांग्रेस MP की पत्नी

लिंडा ईडन ने एक वीडियो पोस्ट और अपने पति, कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की फोटो डाली. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘किस्मत रेप की तरह होती है, इसे रोक नहीं सकते तो इसका आनंद लीजिए.’

गौरतलब है कि कोच्चि में आजकल जलभराव की स्थिति है इसलिए अन्ना की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर कोच्चि से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि अन्ना ने कोच्चि की स्थिति का मजाक बनाया है.

हालांकि फेसबुक पर आलोचना झेलने के बाद अन्ना ने इस पोस्ट को हटा लिया है. इसके लिए उन्होंने माफी भी मांग ली है.

हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं. इससे पहले 2019 में उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था. वहीं उनकी पत्नी अन्ना लिंडा ईडन रेडियो मैंगो से जुड़ी हैं.

बता दें 2013 में पूर्व CBI डायरेक्टर रंजीत सिन्हा ने भी इस तरह का ऊलजलूल बयान दिया था. उन्होंने कहा था, आप रेप नहीं रोक सकते तो उसका आनंद लेते हो. उन्होंने ये बात सट्टेबाजी के मसले पर उदाहरण देते हुए कही थी और बाद में इसके लिए खेद जताया.