50 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने वाला केरल से हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया अगर महिलाएं आरोपी के आदेशों का पालन करने से इनकार कर देतीं तो आरोपी उनके पति को उनकी अश्लील तस्वीरें भेजने की धमकी देता.
यौन, 50 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने वाला केरल से हुआ गिरफ्तार

कोट्टायम: केरल में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को 50 से ज्यादा  महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसने सोशल मीडिया पर इन महिलाओं से दोस्ती की थी. आरोपी अपनी मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरों के साथ उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था.

आरोपी प्रदीप कुमार को एक महिला की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने अपने मॉडस ऑपरेंडी के बारे में बताते हुए कहा कि प्रदेश कुमार सोशल मीडिया पर महिलाओं को निशाना बनाता था और उनके फोन नंबर हासिल करता था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिलाओं को उनके पति के साथ की गई फेक चैट के स्क्रीनशॉट भेजता था. ताकि महिलाओं को उनके पतियों के अवैध संबंधों का विश्वास दिला सके. इसके बाद वह महिलाओं के करीब होने की कोशिश करता था.महिलाओं के करीब आने के बाद आरोपी उनसे वीडियो चैट करने के लिए कहता था. जिसके बाद वह उन्हें मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरों के चलते उन्हें ब्लैकमेल करता था.

पुलिस ने बताया अगर महिलाएं उनके आदेशों का पालन करने से इनकार कर देतीं तो आरोपी उनके पति को उनकी अश्लील तस्वीरें भेजने की धमकी देता. पुलिस ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के बाद आरोपी के लैपटॉप से ​​कई महिलाओं के अश्लील फोटो बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: सैक्रेड स्टेन्स: पीरियड्स के दाग इम्प्योर नहीं प्योर हैं

Related Posts