‘मां पहली शादी में आपने बहुत दर्द झेला, दूसरी शादी मुबारक हो’, बेटे की पोस्‍ट वायरल

गोकुल श्रीधर ने पोस्‍ट में अपनी मां के संघर्षों का जिक्र करते हुए उन्‍हें भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.
मां, ‘मां पहली शादी में आपने बहुत दर्द झेला, दूसरी शादी मुबारक हो’, बेटे की पोस्‍ट वायरल

नई दिल्‍ली: केरल के एक शख्‍स ने अपनी मां की दूसरी शादी पर बेहद भावुक पोस्‍ट लिखी. मलयालम में लिखी गई पोस्‍ट देखते ही देखते वायरल हो गई और इसे खूब शेयर किया जा रहा है. कोल्‍लम निवासी गोकुल श्रीधर ने पोस्‍ट में अपनी मां के संघर्षों का जिक्र करते हुए उन्‍हें भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

गोकुल ने बचपन में अपने पिता के हाथों मां की पिटाई होते देखी. लाख कुर्बानियां देने के बाद, जब उनकी मां आखिरकार एक खुशहाल जिंदगी बिताने की ओर बढ़ीं तो गोकुल ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए पूरी कहानी दुनिया के सामने रखने का फैसला किया.

क्‍या लिखा है श्रीधर ने?

एक औरत जिसने मेरे लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी. उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत कुछ सहा और देखा. मैं कई बार उनके साथ हुई शारीरिक हिंसा का गवाह रहा हूं. मैंने उनके माथे से खून टपकते देखा. मुझे याद है कि वह हर बार मुझसे कहती थी कि यह सब मैं तुम्हारे लिए कर रही हूं. उसने अपना पूरा जीवन मेरे लिए समर्पित कर दिया. अब बारी मेरी है. उनके बहुत से सपने हैं, जिन्हें मुझे पूरा करना है. मेरे पास कहने के लिए कुछ ज्यादा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मौका या कहें उनकी शादी, मुझे किसी से छिपाने की जरूरत नहीं है. मां! विश यू अ हैप्पी मैरिड लाइफ.

गोकुल ने लिखा कि है “मैंने बहुत सोचा कि ऐसा पोस्‍ट लिखूं या नहीं. आख‍िर वक्‍त ऐसा है कि बहुत से लोग दूसरी शादी को स्‍वीकार नहीं कर पाते. जो लोग इसे शक, घृणा की नजर से देखते हैं, वे कृपया यह पोस्‍ट न देखें. अगर आप देखते हैं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा.”

ये भी पढ़ें

भारत-पाक मैच से पहले छिड़ा विज्ञापन युद्ध, सानिया मिर्जा ने गुस्से में कह दी ये बात

कोलकाता: मदरसे में बच्चों को सिखाया जा रहा आतंकवाद? वीडियो वायरल

Related Posts