VIDEO: सुनसान रोड पर जीप से गिरी एक साल की मासूम, देखिए फिर क्‍या हुआ

रात करीब 9.30 बजे मां की गोद से छिटककर बच्‍चा रोड पर गिर गया. पूरे वाकये की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.

केरल के इदुक्‍की से ऐसी फुटेज सामने आई है जो पेरेंट्स को जरूर देखनी चाहिए. यहां एक साल की मासूम जीप से गिर गई. मां को पता भी नहीं चला कि उसकी बच्‍ची गिर गई है. जब वे अपनी मंज‍िल पहुंच गए तब पता चला कि बच्‍चा पास नहीं है. बच्‍चे के गिरने की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

सत्‍यभामा का परिवार तमिलनाडु के पलानी मंदिर से होकर लौट रहा था. रास्‍ते में परिवार के सदस्‍य सो गए. रविवार रात 9.30 बजे, राजमाला इलाके से गुजरते समय सत्‍य‍भामा की गोद से छ‍िटककर रोहिता सड़क पर गिर गई. जब वे वहां से 40 किलोमीटर दूर मुल्‍लारीकुडी स्थित घर पहुंचे तो पता चला कि रोहिता नहीं है. फिर परिवार ने पुलिस को खबर की.

CCTV फुटेज में दिख रहा है कि बच्‍ची रोड पर गिरने के बाद एक रोशनी वाली जगह की तरफ बढ़ती है. दरअसल वह फॉरेस्‍ट चेकपोस्‍ट थी. फॉरेस्‍ट अधिकारियों ने रोहिता को अपने पास रखा. उसके माथे और हाथ पर चोटें थीं और वह रो रही थी.

सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद पता चला कि बच्‍ची जीप से गिरा है. फिर मुन्‍नार पुलिस और कंट्रोल रूम को खबर की गई. रात करीब डेढ़ बजे रोहि‍ता को उसके परिवार को सौंपा गया.

ये भी पढ़ें

32 साल का युवक 81 साल का फर्जी बुजुर्ग बनकर जा रहा था अमेरिका, सिक्योरिटी ने धर दबोचा

‘बड़ा नेता बनना है तो कलेक्‍टर-एसपी की कॉलर पकड़ो’, छत्‍तीसगढ़ के मंत्री ने बच्‍चों को दिया ज्ञान- VIDEO