केरल पुलिस ने पत्रकारों पर साइबर हमले की जांच शुरू की

इस मुद्दे को सबसे पहले विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला (Ramesh Chennithala) ने उठाया जिन्होंने पत्रकारों (Journalist) को निशाना बनाने के लिए पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) के प्रेस सचिव P.M. मनोज की आलोचना की.
cyber attacks on journalists kerala, केरल पुलिस ने पत्रकारों पर साइबर हमले की जांच शुरू की

केरल पुलिस (Kerala Police) ने ‘केरल यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट’ की पत्रकारों पर साइबर हमले की दी गई शिकायत के बाद मंगलवार को जांच शुरू कर दी है. मालूम हो कि कुछ मीडियाकर्मियों को मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) से असहज सवाल पूछने के बाद साइबर हमले से निशाना बनाया गया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

राज्य के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने एक बयान में कहा कि ‘हाई-टेक इंक्वायरी सेल’ और पुलिस साइबरडम ने जांच शुरू कर दी है.

निशाना बनाने की मुख्य वजह

पिछले कुछ दिनों से टीवी चैनल में काम करने वाले एक पत्रकार दंपति और एक अन्य टीवी चैनल की महिला पत्रकार साइबर हमलों की चपेट में आ गए थे. हमलावरों के लिए इन्हें निशाना बनाने की मुख्य वजह पत्रकारों द्वारा विजयन और CPI-M से असहज सवाल पूछना है.

विपक्ष के नेता ने उठाया था यह मुद्दा

इस मुद्दे को सबसे पहले विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला (Ramesh Chennithala) ने उठाया जिन्होंने पत्रकारों को निशाना बनाने के लिए विजयन के प्रेस सचिव P.M. मनोज की आलोचना की.

जब मीडियाकर्मियों ने सोमवार की रात विजयन के समक्ष इस मुद्दे को उठाया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी पता नहीं है कि क्या हुआ था और जब विशेष रूप से मनोज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, “आप में से कई की तरह मनोज भी एक पत्रकार हैं.” (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts