1 हत्या छिपाने के लिए 10 को मार दिया, पुलिस ने सुलझाई कुएं में मिली 9 लाशों की गुत्थी

मकसूद का परिवार और उसके रिश्तेदार राफिका की हत्या का आरोप संजय पर लगा रहे थे, वह पुलिस में बताने की धमकी दे रहे थे. उसे दबाने के लिए संजय ने 18 मई को दवा की दुकान से ढेर सारी नींद की गोलियां खरीदीं और उनके घर आकर 20 तारीख को खाने में बेहोशी की दवा मिला दी.
Killed 10 to hide 1 murder, 1 हत्या छिपाने के लिए 10 को मार दिया, पुलिस ने सुलझाई कुएं में मिली 9 लाशों की गुत्थी

तेलंगाना के वरंगल जिले के एक कुएं में 9 शव बरामद होने के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई थी. अब गिचिकोंडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक उसने 9 नहीं 10 हत्याएं की हैं. ये हत्याएं एक ही व्यक्ति ने की हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वरंगल के कमिश्नर ने कहा है कि छह टीम इस घटना की जांच में लगी हुई थीं.

तेलंगाना के वरंगल जिले के गिचिकोंडा पुलिस थाना इलाके के गोर्रेकुंठा में मकसूद का परिवार बोरी बनाने वाली फैक्टरी में काम करता था. मकसूद की पत्नी की दीदी की बेटी राफिका भी पश्चिम बंगाल से यहां आई थी. वह भी यहां बोरी बनाने वाली फैक्ट्री में काम करती थी. मकसूद के दोस्त संजय को राफिका खाना खिलाती थी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

आरोपी संजय ने राफिका से नजदीकी बड़ाईं, संजय को करीबी बढ़ाने से राफिका की मां ने मना किया तो उसने शादी का वादा किया. संजय कुमार यादव ट्रेन में राफिका को लेकर बंगाल गया और उसके परिवार से मिलाने और शादी का वादा किया. ट्रेन से वापस लौटते समय संजय ने छाछ में नींद की गोली मिलाकर राफिका को पिला दी. जिसके बाद बेहोशी में उसका गला दबा कर हत्या कर उसे ट्रेन से फेंक दिया. फिर अंजान बनकर दूसरी ट्रेन से वापस आ गया.

मकसूद का परिवार और उसके रिश्तेदार राफिका की हत्या का आरोप संजय पर लगा रहे थे, वह कहां है उस बारे में पूछताछ कर रहे थे. पुलिस में बताने की धमकी दे रहे थे. उसे दबाने के लिए संजय कुमार यादव ने 18 मई को दवा की दुकान से ढेर सारी नींद की गोलियां खरीदीं और उनके घर आकर 20 तारीख को खाने में बेहोशी की दवा मिला दी.

उसने उनके पड़ोसी बिहार के रहने वाले श्रीराम और श्याम के खाने में भी बेहोशी की दवा मिला दी. जब सभी बेहोश हो गए तो उन्हें बोरियों में भरकर कुएं में फेंक दिया, पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सभी की मौत पानी में डूबने से बताई गई. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें बेहोश कर कुएं में फेंक दिया गया था, पानी में डूबने से उनकी मौत हुई थी.

इस तरह संजय ने एक हत्या को छुपाने के लिए और 9 हत्याएं कर डालीं, संजय ने कुल 10 हत्याएं की हैं. पुलिस ने मोहम्मद मकसूद के फोन कॉल डिटेल्स के आधार पर जांच शुरू की और बिहार के रहने वाले संजय कुमार यादव नामक प्रवासी मजदूर को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस तरह पुलिस ने 72 घंटे के अंदर सीसीटीवी फुटेज और सबूतों के आधार पर आरोपी संजय कुमार यादव को गिरफ्तार किया.

Related Posts