RSS नेता की हत्या करने वाला ये आतंकी गिरफ्तार

आतंकी ज़ाहिद हुसैन, हिज़बुल मुजाहिद्दीन की किलर टीम का सदस्य है. इसको किश्तवाड़ में टारगेट किलिंग के लिए चुना था.

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में 9 अप्रैल को आरएसएस नेता और उनके पीएसओ की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपी की पहचान आतंकी ज़ाहिद हुसैन के रूप में हुई है. आतंकी ज़ाहिद हुसैन दच्छन इलाके का रहने वाला बताया गया है.

पुलिस के मुताबिक ज़ाहिद के दो भाई हिज़बुल मुजाहिद्दीन से सम्बंधित थे और उन्होंने सरेन्डर किया है. जानकारी के मुताबिक ज़ाहिद हिज़बुल कमांडर ओसामा का करीबी है.
पुलिस का दावा है कि चन्द्रकान्त शर्मा और उनके पीएसओ (PSO) की हत्या करने के बाद आतंकी जिस गाड़ी में भागे थे उसे ज़ाहिद ने एक दिन पहले खरीदा था.

मालूम हो कि बीती 9 अप्रैल को किश्तवाड़ में आतंकियों ने मेडिकल असिस्टेंट और आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके एक निजी सुरक्षा कर्मचारी (पीएसओ) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. आतंकियों ने वारदात को अंजाम दिनदहाड़े जिला अस्पताल परिसर में दिया था. हत्याओं को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे थे.

RSS नेता की हत्या, RSS नेता की हत्या करने वाला ये आतंकी गिरफ्तार

ज़ाहिद हिज़बुल मुजाहिद्दीन की किलर टीम का सदस्य है. इसको किश्तवाड़ में टारगेट किलिंग के लिए चुना था. जाहिद हुसैन किश्तवाड़ के दच्छन इलाके का रहने वाला है और इसने 6 अप्रैल को हिज़बुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा था. और इसे हिज़बुल मुजाहिद्दीन ने किल्लर टीम में शामिल किया था.

सूत्रों के अनुसार जम्मू कश्मीर में एक किलर टीम का गठन किया है जिसमें 16 साल आयु से लेकर 25 साल तक के युवाओं को इसमें भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें-  किश्तवाड़ में आतंकी हमला, आरएसएस नेता की मौत, पीएसओ शहीद