दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार मिले, चार घंटे साथ रहकर कर ली शादी

अष्टमी की शाम 8 बजे पंडाल में सुदीप और प्रतिमा मिले. सुदीप ने पंडाल में मौजूद लोगों के सामने घुटनों पर बैठकर प्रतिमा को प्रपोज किया.
Durga pooja pandal, दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार मिले, चार घंटे साथ रहकर कर ली शादी

पहली नजर के प्यार के किस्से तो सबने सुने होंगे लेकिन ये पहली नजर की शादी का मामला है. इसे चट मंगनी पट ब्याह भी कह सकते हैं. कोलकाता के सुदीप और प्रतिमा सोशल मीडिया पर दोस्त बने, दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार मिले और महज चार घंटों के प्यार के बाद शादी कर ली.

हिंद मोटर के रहने वाले सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली में रहने वाली प्रतिमा बैनर्जी पिछले तीन महीनों से फेसबुक फ्रेंड हैं. अष्टमी को प्रतिमा ने सुदीप को बताया कि वह अपनी दोस्तों के साथ कोलकाता आई हैं. घोषाल कहते हैं ‘सौभाग्य से प्रतिमा उसी पंडाल में आईं जहां मैं गया था. मैं उन्हें प्रपोज करने से खुद को रोक नहीं पाया, वे बड़ी सुंदर लग रही थीं.’

Durga pooja pandal, दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार मिले, चार घंटे साथ रहकर कर ली शादी

बुटीक चलाने वाली प्रतिमा और फार्मासूटिकल एग्जिक्यूटिव सुदीप अष्टमी की शाम 8 बजे पंडाल में मिले. सुदीप ने पंडाल में मौजूद लोगों के सामने घुटनों पर बैठकर प्रतिमा को प्रपोज किया. सुदीप की मासूमियत ने प्रतिमा को हैरान कर दिया. उन्होंने झट से प्यार स्वीकार कर लिया. रात साढ़े 10 बजे सुदीप अपने दोस्तों के साथ प्रतिमा को लेकर हिंद मोटर गए और वहीं एक पंडाल में शादी कर ली.

Related Posts