जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में हथियारों की खेप के साथ पकड़ा गया आतंकियों का मददगार

हफीज़ को गिरफ्तार करने के साथ ही कुपवाड़ा (Kupwara) पुलिस ने उसके पास से बड़ी संख्‍या में हथियार भी बरामद किए हैं, इनमें 10 ग्रेनेड, 4 वायरलेस सेट और AK47 पिस्तौल के 200 कारतूस शामिल हैं.
Kupwara police arrested over ground militant, जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में हथियारों की खेप के साथ पकड़ा गया आतंकियों का मददगार

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने कुपवाड़ा (Kupwara) जिले से आतंकियों के लिए काम करने वाले ओवर ग्राउंड वर्कर (OGW) को गिरफ्तार किया है. कुपवाड़ा पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक, अमरोही (करनाह) के रहने वाले मोहम्मद हफीज़ रैना नाम के शख्स को बॉर्डर पार से हथियारों का एक जखीरा भेजा गया है. हफीज़ को इन हथियारों को घाटी में किसी आतंकी संगठन तक पहुंचाना था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम ने उस इलाके में हफीज़ की तलाश शुरू कर दी. हफीज़ को गिरफ्तार करने के साथ ही कुपवाड़ा पुलिस को उसके पास से बड़ी संख्‍या में हथियार मिले. पुलिस ने वहां से 10 ग्रेनेड, 4 वायरलेस सेट और AK47 पिस्तौल के 200 कारतूस बरामद किए. कुपवाड़ा पुलिस ने मोहम्मद हफीज़ रैना के खिलाफ़ सेक्शन 13 के अंतर्गत गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम UA (P) के तहत FIR दर्ज की है. इस मामले में फ़िलहाल जांच जारी है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts