अरुणाचल प्रदेश में लैंडस्लाइड की वजह से 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

पीएम ने लिखा, "भारी बारिश के साथ-साथ अरुणाचल प्रदेश में भूस्खलन के कारण जानमाल के नुकसान से दुखी हूं. इस घटना से आहत परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं."
landslides in Arunachal Pradesh, अरुणाचल प्रदेश में लैंडस्लाइड की वजह से 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

अरुणाचल प्रदेश में लैंडस्लाइड होने की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक शख्स मिसिंग है. अधिकारियों के मुताबिक राज्य में पिछले पांच दिनों से लगातार भूस्खलन हो रहा है. इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

पीएम ने लिखा, “भारी बारिश के साथ-साथ अरुणाचल प्रदेश में भूस्खलन के कारण जानमाल के नुकसान से दुखी हूं. इस घटना से आहत परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है.”

इस घटना में एक ही परिवार के 4 लोग दब गए, जिनमें एक 8 महीने का बच्चा भी शामिल है. पापुम पारे जिले के तिगदो गांव में स्थित उनका घर पर सुबह लैंडस्लाइड की चपेट में आ गया था. पापुम पारे के डीसी पिग लिगू ने कहा कि भूस्खलन की पहली घटना सुबह करीब 2.30 बजे हुई, इस दौरान सभी लोग सो रहे थे. इसके बाद दूसरी घटना दोपहर 12:30 बजे हुई. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद के लिए पुलिस और एनडीआरएफ की टीम पहुंची और फंसे लोगों को निकाला गया है.

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने अरुणाचल प्रदेश में हुए लैंडस्लाइड का वीडियो ट्वीट किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts