लता मंगेशकर-अमृतानंदमयी ने PM को भेजा राखी संदेश, प्रियंका ने फोटो शेयर कर राहुल के लिए दिखाया प्यार

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ऑडियो में कहा है कि नरेंद्र भाई (Narendra Bhai) आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आज आपको भेज नहीं सकती है, उसकी वज़ह पूरी दुनिया जानती है.
Lata Mangeshkar Rakhi message to PM Modi, लता मंगेशकर-अमृतानंदमयी ने PM को भेजा राखी संदेश, प्रियंका ने फोटो शेयर कर राहुल के लिए दिखाया प्यार

देश में आज राखी का त्योहार मनाया जा रहा है, आम से लेकर खास तक सभी इस दिन अपनों को बधाईयां दे रहे हैं. सुरकोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को रक्षाबंधन के मौके पर बधाई संदेश भेजा है. लता मंगेशकर ने एक ऑडियो मैसेज को रिकॉर्ड करके ट्वीट किया है. उन्होंने इस ऑडियो मैसेज के ऊपर एक लाइन भी लिखी है. नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई, आपके लिए मेरी ये राखी.

लता मंगेशकर ने ऑडियो में कहा है कि नरेंद्र भाई आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आज आपको भेज नहीं सकती है, उसकी वज़ह पूरी दुनिया जानती है. आपने नरेंद्र भाई अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की हैं, उसे देशवासी कभी भूल नहीं सकते.

आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतें के राखी के लिए हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. पर आप समझ सकते हैं और अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. नमस्कार

वहीं दूसरी ओर रक्षाबंधन के मौके पर केरल की संत माता अमृतानंदमयी ने भी पीएम मोदी के लिए एक वीडियो संदेश भेजा है. उन्होंने इस वीडियो मैसेज के जरिए कहा है कि “पुराणों में, श्रीकृष्ण की कथा आती है जिसमें वो सात दिनों की आंधी और तूफानी वर्षा के समय गोवर्धन पर्वत को अपनी छोटी ऊंगली पर उठाकर सब गोप-गोपियों की रक्षा करते हैं. ईश्वर का वरद-हस्त प्रधानमंत्री जी के सिर पर रहे ताकि वो इसी प्रकार सबकी रक्षा करने में सक्षम रहें.”

रक्षाबंधन के इस मौके पर प्रियंका गांधी ने भी अपने भाई राहुल गांधी के लिए एक ट्वीट किया. प्रियंका ने इस मौके पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- हर सुख-दुख में साथ रहते हुए मैंने अपने भाई से प्रेम, सत्य और धैर्य का साथ सीखा है. मुझे ऐसा भाई मिलने पर गर्व है. समस्त देशवासियों को पावन पर्व #रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं.

Related Posts