PoK में 50 फीसदी लॉन्चपैड एक्टिव, भारतीय सीमा में घुसपैठ की फिराक में 250-300 टेररिस्ट

लॉन्चिंग पैड्स में अलबदर (Albadhar), लश्कर-ए-तैय्यबा (Lashkar-e-Taiba) और जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के कई फिदायीन आतंकी मौजूद हैं. ये सभी भारतीय सीमा में घुसने की लगातार कोशिश कर रहे हैं.
Launching Pads are active in Pok, PoK में 50 फीसदी लॉन्चपैड एक्टिव, भारतीय सीमा में घुसपैठ की फिराक में 250-300 टेररिस्ट

पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से लगातार किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन (Ceasfire Violation) के बीच PoK से बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सीमापार PoK (Pak Occupied Kashmir) में करीब 50 फीसदी लॉन्चिंग पैड एक्टिव हो गए हैं, जिसमें बड़ी संख्या में आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जानकारी के मुताबिक इन लॉन्चिंग पैड्स में अलबदर (Albadhar), लश्कर-ए-तैय्यबा (Lashkar-e-Taiba) और जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के कई फिदायीन आतंकी मौजूद हैं. ये सभी भारतीय सीमा में घुसने की लगातार कोशिश कर रहे हैं.

पाकिस्तान लगातार सीजफायर वॉयलेशन के जरिए इन्हें इस काम में मदद कर रहा है. जम्मू कश्मीर में लगातार हो रही सैन्य कार्रवाई और आतंकियों के सफाए के चलते पाकिस्तान में बैठा जम्मू कश्मीर बेस्ड आतंकियों का सरगना रोज़ाना इन आतंकियों को भारत की सीमा में एंट्री कराना चाहता है.

जीओसी 19 इन्फ्लेमेट्री डिवीजन, वारामूला के मेजर जनरल विरेंद्र वत्स के मुताबिक इनपुट मिले हैं कि सीमापार बने ये लॉन्चपैड पूरी तरह से इक्विप्ड हैं. इनमें करीब 250-300 आतंकियों के होने का अंदेशा है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts