Exclusive: वकील भी कर रहा था पीड़िता का उत्पीड़न, 2 लाख में करा रहा था कॉम्प्रोमाइज

उन्नाव रेप मामले में आरोपी शुभम त्रिवेदी की मां ने वकील और लड़की के बीच की बातचीत चेक करवाए जाने और इसकी सीबीआई जांच करवाए जाने की बात कही थी.

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के एक दिन बाद इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक उन्नाव कांड की पीड़िता जिस वकील पर भरोसा कर, उसके खिलाफ हए जघन्य अपराध का केस लड़ रही थी, वो ही उसका उत्पीड़न कर रहा था. उसका वकील उसे 2 लाख रुपए का लालच देते हुए केस रफा-दफा करने के लिए दवाब बना रहा था.

उन्नाव रेप मामले में आरोपी शुभम त्रिवेदी की मां ने वकील और लड़की के बीच की बातचीत चेक करवाए जाने और इसकी सीबीआई जांच करवाए जाने की बात कही थी. जिसके बाद वकील और पीड़िता के बीच की चैट सामने आई. जिसमें वकील उससे 2 लाख रुपए के बदले कॉम्प्रोमाइज करने की बात करता है. टीवी9 से बातचीत में वकील ने आरोपों को कबूल किया है. आरोपी वकील महेश राठौर ने कहा कि उन्होंने बातचीत तो की है, लेकिन ऐसा उन्होंने चेक करने के लिए किया.

वकील ने बताया कि ‘आरोपी पक्ष ने मुझसे संपर्क कर कहा था कि भैया लड़की चरित्रहीन और गंदी है. आप चेक कर लीजिए.’ वकील का कहना है कि उन लोगों ने 2 लाख रुपए देने के लिए भी कहा. टीवी9 भारतवर्ष के पास इस चैट के स्क्रीनशॉट भी हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली का सबसे बड़ा अग्निकांड, सोते-सोते घुटा 43 लोगों का दम, हादसे की न्यायिक जांच के आदेश

Related Posts