ममता सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे लेफ्ट कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

प्रदर्शनकारी सड़कों पर इधर-उधर भागते नजर आए. साथ ही उन पर लगातार पानी की बौछार की जाती रही.

पश्चिम बंगाल के हवाड़ा में लेफ्ट के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन निकाला है. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प हुई है. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. साथ ही वॉटर कैनन का भी इस्तेमाल हुआ और आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने पहले सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की. इसके बाद पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग किया. इस दौरान काफी भगदड़ मच गई. लोग सड़कों पर इधर-उधर भागते नजर आए. साथ ही प्रदर्शनकारियों पर लगातार पानी की बौछार की जाती रही.

लेफ्ट पार्टियों की युवा इकाइयों के करीब 15,000 युवा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. इन लोगों ने रैली करते हुए राज्य सचिवालय की ओर जाने की थी जबकि इस इलाके में पहले से ही धारा 144 लागू है. हालांकि, पुलिस ने पहले ही बैरिकेडिंग लगा रखी थी और भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी.

बता दें कि कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया था. ये प्रदर्शन बिजली के दामों में हुई बढ़ोत्तरी के खिलाफ किया गया था.

ये भी पढ़ें-

UP पुलिस ने युवक को लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर SI-हेड कॉन्सटेबल सस्पेंड

UP में 1981 से सरकारी खजाने से भरा जा रहा CM और मंत्रियों का इनकम टैक्स

बिजनेस ट्रिप पर गए शख्स की सेक्स के दौरान मौत, कोर्ट ने कहा- परिवार को मुआवजा दे कंपनी