अपने पहले संबोधन में उप राज्यपाल मुर्मू ने कहा, ‘जम्मू कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव’

जी.सी मुर्मू ने यह बात रियासी के पास पुलिस प्रशिक्षण केंद्र, तलवाड़ा में नई भर्तियों की पासिंग आउट परेड में पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए कही.
assembly election in jammu kashmir, अपने पहले संबोधन में उप राज्यपाल मुर्मू ने कहा, ‘जम्मू कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव’

जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल जी.सी मुर्मू ने गुरुवार को कहा कि नए केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रक्रिया जल्द शुरू होगी. मुर्मू ने कहा, “चुनाव केंद्र शासित प्रदेश में भी होंगे. यह एक केंद्र द्वारा शासित जगह है, लेकिन इसकी एक विधायिका भी है. यह मत सोचो कि यहां सब वैसे ही जारी रहेगा. जल्द से जल्द चुनाव कराने की कवायद शुरू होगी और आप लोगों की इसमें अहम भूमिका रहेगी.

जी.सी मुर्मू ने यह बात रियासी के पास पुलिस प्रशिक्षण केंद्र, तलवाड़ा में नई भर्तियों की पासिंग आउट परेड में पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए कही. मुर्मू ने उन्हें सौंपी गई सभी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा, “यह जिम्मेदारी (चुनावों की) भी उनके कंधों पर रखी जाएगी और उन्हें इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी.”

कश्मीर में हाल ही में हुई बर्फबारी का जिक्र करते हुए उप राज्यपाल मुर्मू ने कहा कि राहत और बचाव कार्यों में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका है. उप राज्यपाल का चार्ज लेने के बाद जी.सी मुर्मू का यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम में किया संबोधन था.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सरकार किसकी बनेगी इससे फर्क नहीं पड़ता, विकास जारी रहेगा: नितिन गडकरी

ये भी पढ़ें: 2021 में पहला मानव मिशन ‘गगनयान’ भेजेगा भारत, 12 संभावित यात्रियों का हुआ चयन

Related Posts