दिल्ली: Corona के बढ़ रहे मामले, LNJP, जीबी पंत अस्पताल करेंगे OPD बंद

दिल्ली (Delhi) में अब तक कोरोनावायरस (coronavirus ) के करीब 300 मामले सामने आए हैं. जिनमें से 4 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है तो 8 लोग इस भयानक बीमारी को हराकर ठीक भी हुए हैं.
loknayak jaiprakash and gb pant hospital to close their opd in delhi, दिल्ली: Corona के बढ़ रहे मामले, LNJP, जीबी पंत अस्पताल करेंगे OPD बंद

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को शहर में कोरोनावायरस (coronavirus ) के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपने दो बेस्ट अस्पतालों लोकनायक जयप्रकाश और जी.बी. पंत अस्पताल के आउट पेशेंट डिपार्टमेंट(OPD) सेवा बंद करने का फैसला लिया. मेडिकल डायरेक्टर  ने अपने आदेश में कहा कि हालांकि इमरजेंसी सेवाएं दोनों अस्पतालों में जारी रहेंगी. दोनों अस्पतालों को कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए रखा गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ऑर्डर के अनुसार, एलएनएच की इमरजेंसी सेवाएं कैजुअल्टी ब्लॉक के जनरल इमरजेंसी सर्विस के फर्स्ट फ्लोर पर जारी रहेगी. सभी प्रसूति एवं स्त्री रोग (obstetrics and gynecology) पुराने स्त्री रोग सेवा ब्लॉक में जारी रहेंगी. बयान में कहा गया कि जी.बी. पंत अस्पताल में न्यूरोलॉजी और कार्डियोलॉजी रोगियों को इमरजेंसी सेवा मुहैया कराई जाएगी.

गौरतलब है कि दिल्ली में अब तक कोरोनावायरस के करीब 300 मामले सामने आए हैं. जिनमें से 4 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है, तो 8 लोग इस भयानक बीमारी को हराकर ठीक भी हुए हैं. दूसरी ओर पूरे भारत में अब तक 2301 कोरोना केस सामने आए हैं. जिनमें से 157 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं तो 56 लोगों की मौत देश में कोरोना संक्रमण से हुई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

-IANS

Related Posts