शादी की रस्में छोड़, वोट डालने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शादी की पोशाक पहनकर वोट डालने पहुंचे एक शादीशुदा जोड़े की तस्वीर काफी तारीफें बटोर रही है.
newly-wed-couple-vote-just-after-marriage, शादी की रस्में छोड़, वोट डालने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

जम्मू कश्मीर: चुनाव का समय एक त्यौहार की तरह होता है. लोगों में महीनों पहले से चुनावी जोश देखने को मिलता है. हर उम्र हर पड़ाव के लोगों की चुनाव में दिलचस्पी होती है. चाय की गुमटी से लेकर बड़े-बड़े दफ्तरों तक बस चुनाव की ही चर्चा होती है. आम जनमानस चुनाव को लेकर काफी जागरुक हो चुका है. लोग वोट डालने के साथ-साथ दूसरों से भी वोट करने की अपील कर रहे हैं.


हाल में ही गुरुवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के मतदान के दौरान नया-नया शादीशुदा जोड़ा वोट डालने पहुंचा. ये जोड़ा शादी के कपड़ो में ही वोट डालने पहुंच गया. ये वाकया है जम्मू कश्मीर का. इस नये-नवेले जोड़े की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और बड़ी तादाद में लोग दोनों की तारीफ कर रहे हैं.
newly-wed-couple-vote-just-after-marriage, शादी की रस्में छोड़, वोट डालने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण की 95 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. इस चरण में यूपी की 8 सीटों और बिहार की 5 सीटों पर चुनाव प्रक्रिया पूरी हुई है. इससे पहले दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आमगे ने भी पहले चरण की वोटिंग में हिस्सा लिया था.

Related Posts