Andhra Pradesh: तिरुपति में बालाजी मंदिर के एक और पुजारी की कोरोना संक्रमण से मौत

टीटीडी (TTD) के चेयरमैन ने कहा कि उनको (मृतक) ओबेसिटी और डाईबेटिस की परेशानी थी. 2 अगस्त को कोरोना (Corona) संक्रमण की वजह से श्री पद्मावती स्टेट कोविड अस्पताल में भर्ती हुए थे.
Lord Sri Venkateswara Swamy temple, Andhra Pradesh: तिरुपति में बालाजी मंदिर के एक और पुजारी की कोरोना संक्रमण से मौत

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुमला के पहाड़ियों पर स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री वेन्कटेशवर स्वामी (Lord Sri Venkateswara Swamy) के मंदिर के वरिष्ठ पुजारी से लेकर कई अन्य अर्चक (पुजारी) कोरोना पॉजिटिव हुए थे. यहां कुछ दिनों पहले एक पूर्व मुख्य पुजारी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी.

गुरुवार को फिर एक पुजारी श्रीनिवास दीक्षितिलु की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. इसके बाद विश्व प्रसिद्ध मंदिर में भय का वातावरण छाया हुआ है.

‘परिवार की करेंगे पूरी तरह से मदद’

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के चेयरमैन वाई वी सुब्बारेड्डी और ईओ अनिल कुमार सिंघल ने इसे लेकर प्रेस ब्रीफिंग जारी की है. इसमें कहा गया है कि टीटीडी में कार्यरत 48 साल के पुजारी की मौत पर बहुत दुख है, उनके परिवार की पूरी तरह मदद की जाएगी.

उन्होंने कहा कि उनको ओबेसिटी और डाईबेटिक की परेशानी थी. 2 अगस्त को कोरोना संक्रमण की वजह से श्री पद्मावती स्टेट कोविड अस्पताल में भर्ती हुए थे.

Lord Sri Venkateswara Swamy temple, Andhra Pradesh: तिरुपति में बालाजी मंदिर के एक और पुजारी की कोरोना संक्रमण से मौत

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इस दौरान उनका ऑक्सीजन पल्स रेट 88 था, जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर में ICU में रखा गया था. उनको कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से गुरुवार शाम को 4 बजे उनकी मौत हो गई.

आंध्रा में मिले कोविड-19 के 10,328 नए मामले

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में गुरुवार को कोविड-19 के 10,328 नए मामले सामने आए. इसी के साथ संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1.96 लाख तक पहुंच गई है.

इस बीच राज्य के ऊर्जा मंत्री बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दूसरी तरफ, कुरनूल में 105 वर्षीय एक महिला संक्रमण से उबर गई और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. घर लौटने पर महिला ने कहा, “जब मुझे संक्रमण हुआ तो मैं भयभीत नहीं थी. खुश हूं कि मैं ठीक हो गई.” महिला के आठ बच्चे हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts