गुजरात: ब्रेक अप के बाद युवक ने प्रेमिका से मांगे कॉफी और गिफ्ट के 50 हजार रुपये

गुजरात हाईकोर्ट में एक अजीब मामला देखने को मिला है. यहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका पर केस कर दिया है. युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका से उनके संबंधों के दौरान खर्चों का भुगतान करने को कहा है. युवक ने कहा है कि रिलेशनशिप के दौरान उसने अपनी प्रेमिका पर करीब 50 हजार रुपये […]

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:53 pm, Sat, 17 October 20

गुजरात हाईकोर्ट में एक अजीब मामला देखने को मिला है. यहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका पर केस कर दिया है. युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका से उनके संबंधों के दौरान खर्चों का भुगतान करने को कहा है. युवक ने कहा है कि रिलेशनशिप के दौरान उसने अपनी प्रेमिका पर करीब 50 हजार रुपये खर्च किए हैं. क्योंकि अब उन दोनों में कोई संबंध नहीं है इसलिए युवती उसके पैसे लौटाए.

दो साल तक चले रिश्ते के बाद युवती ने डेट मनी मांगने वाले पूर्व प्रेमी पर जबरन वसूली की एफआईआर दर्ज कराई है. युवक ने गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर कर FIR रद्द करने का अनुरोध किया है.

मामला गुजरात के सूरत का है. यहां मेहसाना जिले के एक ही गांव के रहने वाले युवक और युवती बसे हुए हैं. 27 वर्षीय युवक और 21 वर्षीय युवती दोनों सोशल मीडिया पर मिले थे.

युवक ने दी धमकी

दोनों के बीच प्रेम संबंध अप्रैल 2018 में शुरू हुआ और फरवरी 2020 में खत्म हो गया. युवक ने युवती को एक कार्यक्रम में शामिल होने को कहा था, लेकिन उसी दिन उसका एग्जाम था, जिसके कारण वह शामिल न हो सकी. युवक इस बात से काफी खफा था. जिसके बाद दोनों का संबंध टूट गया.

युवती ने मार्च में FIR दर्ज कराई. युवती ने आरोप लगाया कि ब्रेकअप के बाद उसके प्रेमी ने उससे 50 हजार रुपये की डिमांड की. प्रेमी का कहना था कि उसने लगभग डेट, कॉपी और गिफ्ट पर कम से कम 50 हजार रुपये खर्च किए हैं. उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अभी कॉलेज में पढ़ रही है और उसके पास इनकम का कोई जरिया नहीं है. यह सुनकर युवक ने उसे बुरा भला कहा और धमकी दी, जिसके बाद युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया.

अमृतसर: आज से ‘लंगूर मेले’ का शुभारंभ, 10 दिन का उपवास रखेंगे बच्चे

युवती के मुताबिक कुछ दिनों बाद उसे एक धमकी भरा मैसेज युवक की ओर से मिला. जिसमें लिखा था कि अगर पैसे वापस नहीं मिले तो वह उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल देगा. यह पढ़कर युवती ने कुछ दिनों के लिए अपना फोन बंद कर दिया. कुछ दिनों बाद युवक ने उसे फिर फोन किया और 60 हजार रुपये की डिमांड की है.

एफआईआर के बाद युवक हाईकोर्ट पहुंचा है. उसने हाईकोर्ट से अनुरोध किया है कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं और इसे खारिज किया जाए.

FIR : कंगना ने शिवसेना को बताया ‘पप्पू सेना’, कहा- “इतना क्यों मिस करते हो – जल्दी आ रही हूं”