प्रेमिका का सेक्स वर्कर होना प्रेमी को नहीं था पसंद, मिलने के बहाने बुलाया फिर किया ये हाल

स्पेशल सेल ने इस मामले में जांच करनी शुरू की तो पता चला मृतक महिला का नाम लता था जो एक सेक्स वर्कर थी. जोकि दिल्ली के रेड लाइट इलाके जीबी रोड में रहती थी.

नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना नहर में महिला की टुकड़ों में लाश के मामले मिलने पर दिल्ली पुलिस ने एक अयूब नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बीती 21 अगस्त को दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि बवाना नहर में से महिला की लाश पांच टुकड़ो में मिली है. पुलिस ने के.एन काटजू मार्ग थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की लेकिन ये एक ब्लाइंड मर्डर केस था, जिसको दिल्ली पुलिस की स्पेशल को दिया गया.

स्पेशल सेल ने इस मामले में जांच करनी शुरू की तो पता चला मृतक महिला का नाम लता था जो एक सेक्स वर्कर थी. जोकि दिल्ली के रेड लाइट इलाके जीबी रोड में रहती थी. पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक लता और तुर्कमान गेट इलाके में रहने वाले एक अयूब उर्फ विक्की नाम के शख्स के साथ प्रेम संबंध थे. जिसके बाद पुलिस ने अयूब की तलाश शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अयूब पहले से शादी शुदा है और उसके तीन बच्चे है. पेशे से वो कपड़ों की फेरी लगाता है.

पुलिस अयूब का पता निकाल उसके ठिकाने पर पहुंची तो अयूब वहां से फरार था, लेकिन 30 तारीख को पुलिस को जानकारी मिली कि अयूब तुर्कमान गेट में अपने किसी परिचित से मिलने आ रहा है. स्पेशल सेल की टीम ने इलाके में ट्रैप लगाया और 30 तारीख को दोपहर 2:30 बजे के करीब अयूब को गिरफ्तार कर लिया.

अयूब ने पुलिस को बताया कि वो लता से मोहब्बत करता था और उसके पास लगातार जाता था, लेकिन उसको लता का काम पसंद नहीं था और वो उससे उसका काम छोड़ने का दबाव बना रहा था. लता ने जब उसकी बात नहीं मानी तो उसने लता की हत्या की साजिश रची. अयूब उसको 20 अगस्त को घुमाने के बहाने बवाना नहर के पास ले गया जहां उसकी हत्या कर उसकी लाश के टुकड़े नहर में फेंक दिए. पुलिस ने आयूब के पास से हत्या में प्रयोग किया जाने वाले चापड़ और एक स्कूटी को जब्त की है.