मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री का डांस देखा क्या? वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पारिवारिक कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर गाने पर थिरकती हुई दिख रही हैं.

नेताओं के डांस की लिस्ट में नया नाम शामिल हुआ है मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का. कैबिनेट मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल होने के मामले में यह उनका चौथा वीडियो है.

वायरल वीडियो में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पारिवारिक कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर गाने पर थिरकती हुई दिख रही हैं. जानकारी के मुताबिक वीडियो डबरा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह का है.

इसके पहले वायरल हुए वीडियो में इमरती देवी कह रही थीं कि डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं कराएंगे. इसमें पैसा लगता है, इसलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं. वीडियो 24 सितंबर का बताया जा रहा था. तब इमरती देवी डबरा में ही अस्पताल का निरीक्षण करने गईं थीं.

इसके पहले वह 15 अगस्त को एक सरकारी समारोह में मुख्यमंत्री कमलनाथ का संदेश खुद पढ़ने की जगह प्रशासनिक अधिकारी को पढ़ने कहने और सबसे पहले शपथ ग्रहण समारोह में उनको हुई मुश्किलों के वीडियो की वजह से भी चर्चा में रही थीं.

पहली बार मंत्री बनीं 44 वर्षीय इमरती देवी ग्वालियर के डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर जीतकर सदन में पहुंची हैं. पहली बार वह साल 2008 में विधायक चुनी गई थीं.

ये भी पढ़ें –

मध्य प्रदेश के 378 शहरों में पक्के मंच बनाकर रामलीला करवाएगी कमलनाथ सरकार

10 दिन में खाली करो UP का राजभवन, नहीं तो बम से उड़ा देंगे: नक्सलियों की धमकी