कांग्रेस नेता को सरेआम गोली मारने वाला गैंगस्टर दुबई से गिरफ्तार

कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात उस वक्त हुई थी जब...

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इंटरपोल की मदद से दुबई में मुख्य आरोपी कौशल को गिरफ्तार कर लिया है. कौशल पर दुबई में भी एक मामला दर्ज था. इससे पहले फरीदाबाद पुलिस गैंगस्टर कौशल की बीवी रोशनी और उसका दूसरा घरेलू सहायक नरेश को गिरफ्तार कर चुकी है.

इंटरपोल की मदद से हुई गिरफ्तारी
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और फरीदाबाद पुलिस ने इंटरपोल की मदद से दुबई से गैंगस्टर कौशल को गिरफ्तार किया है. कौशल पर कांग्रेसी प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या का आरोप था.

कौशल हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है. कौशल पर फरीदाबाद के बड़े उद्योगपतियों से रंगदारी मांगने के भी आरोप हैं. कौशल को Deep Technical Servillance के जरिये पकड़ा गया है जो VoIP कॉल को डिकोड कर सकती हैं.

जिम के लिए निकले थे कौशल
बता दें कि कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात उस वक्त हुई थी जब विकास सुबह जिम के लिए निकले थे. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं, विकास को आनन-फानन में सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मालूम हो कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. राहुल ने ट्वीट करके कहा था, “फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है. यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है. प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे.”

ये भी पढ़ें-

AIIMS में लगी भीषण आग, आग बुझाने पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 34 गाड़ियां

जम्‍मू-कश्‍मीर में फिर से करना होगा विधानसभा सीटों का परिसीमन, बोले राम माधव

15 अगस्त को मिला था ‘बेस्ट कॉन्स्टेबल’ अवार्ड, एक दिन बाद ही घूस लेते पकड़ा गया पुलिसकर्मी