उमर अब्दुल्ला की फोटो पर ममता बोलीं- मैं पहचान नहीं सकी, गिरिराज बोले- कश्‍मीर से 370 हटाया था, रेजर नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर उमर अब्दुल्ला की फोटो शेयर की है. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के ट्वीट का पलटवार किया है.

सीएम ममता बनर्जी ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व सीएम उमर अब्‍दुल्‍ला के हाल में चर्चित हुए फोटो 25 जनवरी को ट्विटर पर शेयर किया. ममता बनर्जी ने फोटो के साथ लिखा, ‘मैं इस फोटो में उमर को पहचान नहीं सकी. मैं बहुत दुखी हूं. दुर्भाग्‍य है कि हमारे लोकतांत्रिक देश में ऐसा हो रहा है. इसका अंत कब होगा?’

इसी ट्वीट का पलटवार करते हुए 27 जनवरी को बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लिखा, ‘कश्मीर से धारा 370, 35a हटाया था. उस्तरा (Razor) नहीं?’

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर में 2जी इंटरनेट सेवा बहाल होने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और श्रीनगर से सांसद उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई नजर आ रही है.

उमर अब्‍दुल्‍ला के इसे नए रूप को जम्‍मू-कश्‍मीर में इंटरनेट बैन, अनुच्‍छेद 370 हटाने और राजनेताओं को नजरबंद रखने से जोड़कर देखा जा रहा था. उमर अब्दुल्ला अभी श्रीनगर के हरि निवास में पुलिस की हिरासत में रखे गए हैं.

ये भी पढ़ें-