WB Assembly Election 2021 के लिए ममता बनर्जी ने शुरू किया अभियान, BJP पर साधा निशाना

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के हमले पर BJP के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा (Rahul Sinha) ने जवाब देते हुए कहा, "वह समझ चुकी हैं कि बंगाल (WB) की जनता को उनकी सरकार पर कोई भरोसा नहीं है, इसलिए उन्होंने BJP पर निशाना साधा है.

WB CM Mamata Banerjee targets BJP, WB Assembly Election 2021 के लिए ममता बनर्जी ने शुरू किया अभियान, BJP पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की अगुवाई वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने बंगाल को नजरअंदाज किया है और राज्य को कोई सुविधाएं नहीं दी हैं. तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख ने 2021 के विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की भी शुरुआत की.

BJP पर लगाए गंभीर आरोप

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, बनर्जी ने 21 जुलाई शहीद दिवस पर एक वर्चुअल सभा को संबोधित करते हुए कहा, “वे राजनीति का गंदा खेल खेल रहे हैं. BJP बंगाल को तोड़ने की कोशिश कर रही है. केंद्र ने हमें कुछ भी नहीं दिया है. BJP अलग-अलग राज्यों में सरकारें गिराने के लिए विधायकों को खरीद रही है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने कहा कि BJP को लगता है कि वे सभी राज्यों पर शासन कर सकते हैं, लेकिन वह बंगाल में ऐसा नहीं कर पाएगी.

पार्टी सदस्यों से करवाई BJP को हराने की प्रतिज्ञा

ममता बनर्जी ने कहा, “वे हमारी सरकार को बदनाम कर रहे हैं. केंद्र ने विनाशकारी चक्रवात अम्फान (Amfan Cyclone) के बाद भी कुछ नहीं देकर हमारा अपमान किया है, लेकिन वे बंगाल पर कब्जा नहीं कर पाएंगे.” उन्होंने पार्टी सदस्यों से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में BJP को हराने का संकल्प लेने को कहा.

ममता ने कहा कि वह केंद्र से डरती नहीं हैं और लोगों से तृणमूल में विश्वास बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि इसके बाद BJP मेरे खिलाफ नए सिरे से साजिश शुरू करेगी, लेकिन मैं डरी हुई नहीं हूं. मुझे पता है कि कैसे लड़ना चाहिए.”

TMC को बताया बंगाल में इकलौता पॉलिटिकल ऑप्शन

ममता ने कहा, “यदि आप BJP पर भरोसा करते हैं, तो आप परेशान होंगे और आखिर में सब कुछ गंवा बैठेंगे. मैं CPI (M), कांग्रेस और BJP से हर किसी का स्वागत करती हूं कि वे आएं और तृणमूल में शामिल हो जाएं. बेशक उन्होंने गलतियां की होंगी, लेकिन अभी भी बहुत देर नहीं हुई है. बंगाल में TMC एक मात्र राजनीतिक विकल्प है.”

BJP ने ममता को दिया जवाब

ममता बनर्जी के हमले पर BJP के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा (Rahul Sinha) ने रिस्पॉन्स देते हुए कहा, “वह समझ चुकी हैं कि बंगाल की जनता को उनकी सरकार पर कोई भरोसा नहीं है, इसलिए उन्होंने BJP पर निशाना साधा है. यह हमारी राजनीतिक सफलता है. इससे पहले 2019 में, उन्होंने दावा किया था कि बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटें TMC जीतेगी, लेकिन BJP को 18 सीटें मिलीं.”

वहीं, CPI (M) के वरिष्ठ नेता सुजन चक्रवर्ती (Sujan Chakraborty) ने कहा कि लोग सही समय आने पर ममता को सही जवाब देंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts