ओडिशा: चार्जिंग के दौरान मोबाइल में हुआ विस्फोट, कमरे में सो रहे शख्स की मौत

मृतक पारादीप में जन्नाथ मंदिर के निर्माण कार्य में मजदूरी करता था. मंदिर का निर्माण जगन्नाथ ट्रक ओनर्स एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है.

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में चार्जिंग के दौरान मोबाइल फोन में विस्फोट होने से एक 22 साल के शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रविवार की रात युवक पारादीप में एक कमरे में सोया हुआ था, तभी चार्जिंग के दौरान मोबाइल फोन में विस्फोट हुआ.

मृतक की पहचान कुना प्रधान के रूप में हुई है. प्रधान राज्य के नयागढ़ जिले के रानपुर गांव का रहने वाला था. वह पारादीप में जन्नाथ मंदिर के निर्माण कार्य में मजदूरी करता था. मंदिर का निर्माण जगन्नाथ ट्रक ओनर्स एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है.

एसोसिएशन के अध्यक्ष छैला चंद्र जेना ने कहा कि सूचना मिलने पर वह सुबह करीब 5 बजे वहां पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. जगतसिंहपुर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यूपी में भी मोबाइल फटने से एक शख्स की मौत
दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रविवार को चार्जिंग में लगा मोबाइल फोन अचानक फट गया. कहा जा रहा है कि चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट आ गया, जिससे मोबाइल फोन फटा है. मोबाइल के फटने से एक युवक की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह घटना बिजनौर के अफजल गढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुर की है. मृतक के परिजनों ने बताया कि चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट आ गया, जिससे मोबाइल फोन फट गया.

ये भी पढ़ें-

3 साइज में आएगा Samsung का Galaxy S11, जानें क्‍या होगा खास

हैदराबाद ट्रेन एक्सीडेंट का CCTV फुटेज आया सामने, देखिए कैसे आमने-सामने हुई ट्रेनों की टक्‍कर

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर